भारत पेट्रोलियम ने उत्तराखंड में अपनी पहली कैफे फ्रेंचाइजी लॉन्च की

Spread the love

 

‘बीकैफे’ प्रमुख राजमार्ग गलियारों के साथ देश में ऐसे 20 आउटलेट्स में से पहला होगा

देहरादून उत्तराखंड, 24 जनवरी, 2023- ‘महारत्न’ और फॉर्च्यून ग्लोबल 500 कंपनी भारत पेट्रोलियम कॉर्पोरेशन लिमिटेड (बीपीसीएल) ने उत्तराखंड के हल्द्वानी में मैसर्स गुरु नानक सर्विस स्टेशन पर अपना पहला कैफे आउटलेट ‘बीकैफे’ लॉन्च किया है। हल्द्वानी की गिनती नैनीताल और भीमताल पर्यटन स्थलों के समानांतर की जाती है।

कैफे का उद्घाटन श्री राजीव दत्ता, हैड (रिटेल), उत्तरी क्षेत्र, बीपीसीएल ने किया। कैफे प्रस्तावित 20 बी कैफे में से पहला होगा, जिन्हें प्रमुख राजमार्ग गलियारों पर उत्तरी क्षेत्र में रणनीतिक आरओ में लॉन्च किया जाएगा। आपूर्ति श्रृंखला सहित कुशल संसाधनों के लिए बाजार में और अधिक पहुंच और अपनी पैठ कायम करने के लिए कंपनी वित्त वर्ष 2022-23 में 50 ऐसे आउटलेट स्थापित करके विस्तार करने की योजना बना रही है।

‘बीकैफे’ कंपनी का ‘गैर-ईंधन कारोबार का हाईवे’ है, जो उच्च-मार्जिन वाले एफ एंड बी सेगमेंट में कंपनी को प्रवेश करने में सहायता करेगा। बीपीसीएल का मिशन ऑन-द-गो एफ एंड बी सुविधाएं प्रदान करके ग्राहक को मूल्य प्रदान करने पर ध्यान देने के साथ भारत की सबसे बड़ी फ्रेंचाइजी कैफे श्रृंखला बनना है।

बीपीसीएल का लक्ष्य एक ऐसे नेटवर्क का निर्माण करके राजमार्ग उपभोक्ता के लिए प्रासंगिक रहते हुए अपने राजमार्ग व्यवसाय को बनाए रखना और बढ़ाना है जो ईंधन के आसपास एक अलग ग्राहक अनुभव प्रदान करता है। तेजी से बढ़ते मोटर यात्री वर्ग के लिए इस कारोबार में एफ एंड बी सुविधा, स्वच्छ शौचालय, ईवी चार्जिंग, सीएनजी और पार्किंग उपलब्ध कराना कंपनी का लक्ष्य है।

‘कैफेबी’ नाम व्यक्ति की अपनी स्थिति को दर्शाता है। कंपनी ‘बीकैफे’ को एक युवा ब्रांड के रूप में स्थापित करने की इच्छा रखती है जो युवा पीढ़ी को वह बनने के लिए प्रेरित करता है जो वे बनना चाहते हैं और साथ ही अपनी व्यक्तिगत आकांक्षाओं से परे काम करते हैं।

इस सीरीज में कंपनी के अगले कॉरिडोर हैं- अंबाला-चंडीगढ़, अंबाला-लुधियाना-पठानकोट, चंडीगढ़-मनाली, चंडीगढ़-धर्मशाला, पठानकोट-धर्मशाला, धर्मशाला-मनाली।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

https://todopazar.com/slot-bonus/

http://newsnation51.com/rtp-slot/

https://bfamm.org/wp-includes/slot-bonus-100/

https://piege-photographique.com/wp-includes/rtp-slot-live/

https:https://grupoeditorialquimerica.com/wp-includes/rtp-slot-live/