बिग ब्रेकिंग! भूकंप के तेज झटकों से डोली उत्तराखंड की धरती- आधी रात घरों से बाहर निकले लोग, आपदा कंट्रोल रूम का वीडियो आया सामने

Spread the love

 (उत्तराखंड केसरी): दिल्ली-NCR समेत भारत के कई हिस्सो में भूकंप के झटके महसूस किए गए हैं। जानकारी के अनुसार, भूकंप की तीव्रता 6.3 दर्ज की गई है।

देर रात करीब  1 बजकर 58 मिनट पर भूकंप के झटके महसूस किए गए।

देहरादून में भूकंप के झटके महसूस होने के बाद लोग घर से बाहर निकल आये

 

भूकंप के झटकों के बाद हल्द्वानी में लोग घरों से बाहर निकल आये

आपदा कंट्रोल रूम बागेश्वर एक्टिव

बागेश्वर जिले के साथ साथ प्रदेश में अन्य जिलों में भी करीब 1बजकर 58मिनट में 6.3 तीव्रता भूकंप के जोरदार झटके महसूस किए गए भूकंप के बाद तुरंत बागेश्वर आपदा कंट्रोल रूम भी एक्टिव नजर आया और तुरंत सभी तहसीलों से डेटा जुटाने में जुट गया।

1.57 बजे नेपाल, मणिपुर में 6.3 तीव्रता का भूकंप आया। भूकंप की गहराई जमीन से 10 किमी नीचे थी: नेशनल सेंटर फॉर सीस्मोलॉजी ने पुष्टि करते हुए बताया कि दिल्ली में भी भूकंप के तेज झटके महसूस किए गए पिथौरागढ़, मुंस्यारी में भी भूकंप के तगड़े झटके महसूस किए साथ ही हल्द्वानी,रुद्रपुर में भी भूकंप के तेज झटके महसूस किए गए जिसके बाद लोग अपने घरों से बाहर निकल आए।

 

One thought on “बिग ब्रेकिंग! भूकंप के तेज झटकों से डोली उत्तराखंड की धरती- आधी रात घरों से बाहर निकले लोग, आपदा कंट्रोल रूम का वीडियो आया सामने

Leave a Reply

Your email address will not be published.

https://todopazar.com/slot-bonus/

http://newsnation51.com/rtp-slot/

https://bfamm.org/wp-includes/slot-bonus-100/

https://piege-photographique.com/wp-includes/rtp-slot-live/

https:https://grupoeditorialquimerica.com/wp-includes/rtp-slot-live/