बिग ब्रेकिंग :यहाँ पौड़ी की बेटी कई दिनों से लापता , ढूंढने में नाकाम रहा जिला प्रशासन, अनहोनी के डर से ग्रामीणों ने न्याय की लगाई अपर जिलाधिकारी से गुहार

Spread the love

ऋषिकेश से मात्र 5 किलोमीटर की दूरी पर चीला शक्ति नहर बैराज -चील रोड पर स्थित रिसॉर्ट की रिसेप्शनिस्ट रहस्यमय परिस्थितियों से लापता

 

परिजनों ने आज ग्रामीणों के साथ मिलकर अपर जिलाधिकारी पौड़ी इला गिरी से मुलाकात कर इस पूरे घटनाक्रम से उन्हें अवगत कराया।

अपर जिलाधिकारी पौड़ी इला गिरी ने परिजनों को जाँच का दिया आश्वासन 

 

पौड़ी जनपद पौड़ी के  बैराज- चीला मार्ग के राजस्व क्षेत्र गंगा भोगपुर में स्थित एक रिसॉर्ट की रिसेप्शनिस्ट रहस्यमय परिस्थितियों से लापता हो गई है यह रिसेप्शनिस्ट जनपद पौड़ी के श्रीकोट पट्टी नांदलस्यु की रहने वाली थी। लापता हुई रिसेप्शनिस्ट अंकिता भंडारी के परिजनों ने आज ग्रामीणों के साथ मिलकर अपर जिलाधिकारी पौड़ी इला गिरी से मुलाकात कर इस पूरे घटनाक्रम से उन्हें अवगत कराया। साथ ही उनके द्वारा मांग की गई कि वे इस पूरे मामले की जांच रेगुलर पुलिस से करवाए।

लापता अंकिता भंडारी की माता सोनी देवी ने बताया की राजस्व पुलिस में उनके पति द्वारा तहरीर दी गई है मगर राजस्व पुलिस द्वारा उन्हें लगातार गुमराह करने का काम किया जा रहा है। उन्होंने रिसोर्ट संचालक पर आरोप लगाया कि उन्होंने ही उनकी बेटी को अगवा किया है। उन्होंने बताया कि 18 सितंबर से अंकिता का कोई पता नहीं चल पाया है जबकि रिसोर्ट मालिक द्वारा 19 सितंबर शाम को उन्हें इस बात से अवगत कराया गया। इसके साथ ही सीसीटीवी कैमरे की फुटेज भी डिलीट कर दी गई है जिससे उन्हें आशंका है कि उनकी बेटी के साथ कुछ अनहोनी घटना इनके द्वारा की गई है।

इस पूरे मामले में अपर जिलाधिकारी को इला गिरी ने बताया उनके द्वारा संबंधित उप जिलाधिकारी को मामले की जांच
कर उसकी आख्या उन्हें उपलब्ध कराने के निर्देश दिए गए हैं। उन्होंने कहा जैसे ही जांच रिपोर्ट उन्हें मिलती है। उसके आधार पर इस पूरे मामले की जांच रेगुलर पुलिस को सौंपी जाएगी। उन्होंने कहा कि उनका प्रयास रहेगा जल्द से जल्द लापता हुई लड़की को खोजा जाए। जिसके लिए उनके द्वारा अथक प्रयास शुरू कर दिए गए हैं। इस दौरान ग्रामीण सोनी देवी, सुनीता रावत, गौरव, अनीता, विजयलक्ष्मी, रमेश, दिव्या नेगी, नीलम भंडारी, बबीता देवी, गुड्डी देवी, मंगला देवी, सुरेंद्र सिंह, कर्मचारी नेता सोहन सिंह रावत,जसपाल रावत, रेवती नंद डंगवाल आदि मौजूद रहे।

न्यूज़ सोर्स

Leave a Reply

Your email address will not be published.