चलती ट्रेन से फौजी को धक्का देने वाले टीटीई पर मुकदमा दर्ज….

Spread the love

घटना के बाद पब्लिक व जवानों ने जमकर धोया टीटीई को

बरेलीः बरेली रेलवे जंक्शन पर डिब्रूगढ़ से नई दिल्ली जाने वाली राजधानी एक्सप्रेस ट्रेन में चढ़ने के दौरान फौजी को टीटीई ने धक्का दे दिया. इस दौरान फौजी के ट्रेन के नीचे आ गया और उसके दोनों पैर कट गए. घायल फौजी को गंभीर हालत में आर्मी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं, चलती ट्रेन से टीटीई के धक्का देने के बाद फौजियों ने स्टेशन पर जमकर हंगामा काटा और आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की. इस दौरान ट्रेन काफी देर तक स्टेशन पर खड़ी रही. वहीं, हंगामे की सूचना मिलते ही कई थाने की पुलिस भी मौके पर पहुंच गई.

चश्मदीदों का कहना है कि डिब्रूगढ़ राजधानी एक्सप्रेस बरेली रेलवे जंक्शन पहुंची. इसके बाद जब ट्रेन चलने लगी, तो एक फौजी ट्रेन में चढ़ने की कोशिश करने लगा. इसी दौरान ट्रैन में मौजूद टीटीई ने उसे चढ़ने नहीं दिया और उसी बात पर झगड़ा हो गया. आरोप है कि तभी टीटीई ने चलती ट्रेन से फौजी को धक्का दे दिया. फौजी ट्रेन की चपेट में आ गया और उसके दोनों पैर कट गए. उसे गंभीर हालत में मिलिट्री अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं, मामले की जानकारी लगते ही फौजियों ने स्टेशन पर जमकर हंगामा काटा और काफी देर तक ट्रेन रूकी रही.

हंगामे की सूचना मिलते ही कई थानों की पुलिस भी मौके पर पहुंच गई. पुलिस ने मामले को समझा-बुझाकर ट्रेन को आगे रवाना किया. बताया जा रहा है कि फौजी के पैर कटने के बाद प्लेटफार्म पर मौजूद यात्री और फौजियों ने टीटीई के साथ जमकर मारपीट की थी. इसके बाद में टीटीई मौका पाकर फरार हो गया. जीआरपी के इंस्पेक्टर अजीत प्रताप सिंह ने बताया कि ट्रेन से एक फौजी को टीटीई ने किसी बात पर बहस होने के बाद धक्का दे दिया, जिसमें उसके दोनों पैर कट गए. घायल फौजी को आर्मी अस्पताल में भर्ती कराया गया है और टीटीई के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

https://todopazar.com/slot-bonus/

http://newsnation51.com/rtp-slot/

https://bfamm.org/wp-includes/slot-bonus-100/

https://piege-photographique.com/wp-includes/rtp-slot-live/

https:https://grupoeditorialquimerica.com/wp-includes/rtp-slot-live/