देहरादून

*DIG/SSP देहरादून श्री दलीप सिंह कुँवर महोदय के DIG अभिसूचना के पद पर स्थानांतरण होने पर पुलिस लाईन में आयोजित किया गया विदाई समारोह

 

पुलिस उपमहानिरीक्षक/ वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक देहरादून महोदय के पुलिस उपमहानिरीक्षक अभिसूचना के पद पर स्थानांतरण होने पर आज दिनांक 14/09/23 को पुलिस लाइन देहरादून में विदाई समारोह का आयोजन किया गया। समारोह के दौरान उपस्थित अधिकारियों द्वारा निवर्तमान डीआईजी/ एसएसपी देहरादून महोदय के साथ उनके कार्यकाल के दौरान अपने अनुभवों को साझा करते हुए महोदय के आम जनता के प्रति भावनात्मक लगाव को एक प्रेरणा स्रोत बताते हुए उनसे प्रेरणा लेने की सीख दी। साथ ही अपराध एवं कानून व्यवस्था की विषम परिस्थितियों में भी महोदय की निर्णय लेने की क्षमता तथा जीवटता की मुक्त कंठ से प्रशंसा की।
कार्यक्रम में अपने संबोधन के दौरान निवर्तमान पुलिस उपमहानिरीक्षक/ वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक देहरादून महोदय द्वारा जनपद देहरादून में अपने कार्यकाल के दौरान अधीनस्थ अधिकारियों से मिले सहयोग के लिए उनका आभार व्यक्त किया साथ ही सभी अधिकारियों को आमजन की समस्याओं के प्रति बेहद संवेदनशील एवं सहयोगात्मक होने की अपेक्षा की। कार्यक्रम के दौरान उपस्थित अधिकारियों/कर्मचारियों द्वारा महोदय को पुष्पगुच्छ भेंट कर उन्हें भावभीनी विदाई दी साथ ही भविष्य में भी उनका इसी प्रकार मार्गदर्शन मिलने की महोदय से अपेक्षा की।
विदाई समारोह में पुलिस अधीक्षक यातायात, पुलिस अधीक्षक ग्रामीण, पुलिस अधीक्षक नगर, पुलिस अधीक्षक मुख्यालय, पुलिस अधीक्षक दूरसंचार, जनपद देहरादून के समस्त क्षेत्राधिकारी, थाना प्रभारी व अन्य अधिकारी/कर्मचारी गण उपस्थित रहे।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *