यहाँ ज्वैलर्स पर लूट की नियत से जानलेवा हमला करने वाले तीसरे आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

Spread the love

रुद्रपुर/हल्द्वानी कुमाऊं ज्वैलर्स के मलिक राजीव वर्मा पर जानलेवा हमला करने के तीसरे आरोपी को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। उस पर मुठभेड़ के दौरान पुलिस पर गोली चलाने का आरोप है। आकाशदीप नामक इस आरोपी पर दो दिन पहले ही नैनीताल पुलिस ने बीस हजार रूपये का ईनाम घोषितकिया था।

उसे पुलिस ने 315 बोर के तमंचे व चार कारतूस के साथ गिरफ्तार कर लिया। उसके पास से पुलिस मुठभेड़ में घायल गुरदीप सिंह की बाइक भी बरामद हुई है। इसी बाइक का प्रयोग हल्द्वानी स्थित कुमाऊं ज्वेलर्स के स्वामी के बेटे सराफा व्यापारी राजीव वर्मा पर फायरिंग में किया गया था। पुलिस बाकी आरोपितों की तालाश में दबिश दे रही थी। अब पुलिस को एक आरोपी की मनोज अधिकारी के तलाश है।

गौरबलत है कि तीन नवंबर की शाम हल्द्वानी में सर्राफा व्यापारी पर फायरिंग कर आरोपित ऊधमसिंहनगर जिले के पुलभट्टा थाना अंतर्गत ग्राम बरा में आकाशदीप के ढाबे पर खाना खाने पहुंचे। सूचना पर पुलभट्टा पुलिस ने दबिश दी थी। दबिश में एहतियात न बरतें जाने के कारण पुलिस से बदमाशों की मुठभेड़ हो गयी। जिसमें पुलिस की गोली से गुरदीप सिंह घायल हो गया था।

पुलिस ने गुरदीप सिंह को अवैध पिस्टल व देवेंद्र सिंह उर्फ गिंदी को तमंचे के साथ गिरफ्तार कर लिया था। सराफा व्यापारी पर हमले के बाकी आरोपित फरार हो गए थे। सोमवार शाम ढाबा संचालक आकाशदीप के जीरो बंधा बेगुल डेम के पास होने की सूचना पर एसआई कीर्ति भट्ट ने कॉन्स्टेबल ललित चौधरी व मनोज मेहरा के साथ दबिश देकर आकाश दीप सिह पुत्र मलकीत सिंह निवासी पंजाबी कालोनी ग्राम बरा थाना पुलभट्टा को गिरफ्तार कर लिया।

आकाशदीप के पास से 315 बोर का तमंचा व चार जिंदा कारतूस बरामद किए गए हैं। पूछताछ में उसने बताया उसके पुराने साथी गुरदीप सिह, रमन कपूर उर्फ जिम्मी, मनोज अधिकारी, देवेन्द्र सिह उर्फ गिन्दी उसकी दुकान के पीछे चारपाई पर खा पी रहे थे। पुलिस की दबिश की भनक लगने पर वह सब नदेली रोड की तरफ भागे, जहां पुलिस से आमना सामना होने पर गुरदीप व मनोज अधिकारी ने पुलिस पर गोली चला दी थी।

इसी दौरान पुलिस की फायरिंग से गुरदीप को गोली लगी थी। उसने बताया बरामद स्पेंडर बाइक गुरदीप सिंह की है। जिसका प्रयोग हल्द्वानी क्षेत्र में मनोज अधिकारी व गुरदीप सिंह आदि द्वारा घटना में प्रयोग किया था। आकाशदीप पुलभट्टा में जानलेवा हमले के साथ ही ट्रैक्टर चोरी की घटना में भी वांछित चल रहा था। पुलिस ने आकाशदीप के खिलाफ शस्त्र अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

https://todopazar.com/slot-bonus/

http://newsnation51.com/rtp-slot/

https://bfamm.org/wp-includes/slot-bonus-100/

https://piege-photographique.com/wp-includes/rtp-slot-live/

https:https://grupoeditorialquimerica.com/wp-includes/rtp-slot-live/