सोशल मीडिया इंस्ट्राग्राम पर पति पत्नी बने प्रेमी प्रेमिका, फिर कुछ ऐसा हुआ सभी रह गये आवक…..

Spread the love

प्रयागराज, इंटरनेट यानी सोशल मीडिया पर छुप-छुपकर प्यार की पींगें बढ़ाना कोई नई बात नहीं। शादीशुदा होने के बावजूद कई शख्स इंटरनेट की दुनिया पर नए साथी की तलाश में लग जाते हैं।

शादी कर साथ भागने की योजना पर खुला राज

कुछ ऐसा ही हुआ मांडा की एक दंपति के बीच। पति परमेश्वर अपनी गृह लक्ष्मी से ऊब चुके थे, फिर क्या था वह मनचाहे नए जीवन साथी की तलाश में लग गए। पत्नी को इसकी भनक लग गई तो सबक सिखाने का मन बना लिया। चैटिंग की राह चुनकर वह भी प्रेमिका बन गई। दोनों तरफ से चल रही कोशिश सफल हुई। लेकिन जब पति ने शादी करके घर से भागने का प्रस्ताव भेजा तो प्रेमिका बनी नाराज पत्नी ने हंगामा खड़ा कर दिया। परिवार वालों ने किसी तरह दोनों को समझाकर शांत कराया, मगर इस किस्से की चर्चा पूरे गांव में शुरू हो गई।

फर्जी नाम से प्रोफाइल बनाकर लड़कियों से करता था चैट

बताया जाता है कि एक गांव में रहने वाला एक शख्स प्राइवेट काम करता है। इंस्टाग्राम पर उसने फर्जी नाम से प्रोफाइल बनाई और लड़कियों से चैट करने लगा। पत्नी को कुछ शक हुआ तो उसने भी इंस्टाग्राम पर दूसरे नाम से आइडी तैयार की और पति की आइडी पर फ्रेंड रिक्वेस्ट भेज दी। प्रोफाइल पर लगी तस्वीर देखकर पति का मन मचल उठा और वह चैट करने लगा। बातचीत का सिलसिला काफी दिनों तक चलता रहा।

पति ने प्रेमिका बनी पत्नी को भेजा प्यार का तोहफा

इसी बीच पति ने इंस्टाग्राम पर पत्नी को प्यार का तोहफा भेज दिया। इतना ही नहीं, खुद को रेलवे का कर्मचारी बताते हुए शादी का प्रस्ताव दे दिया। यह भी कहा कि दोनों अपने-अपने घर से भागकर खुशहाल जीवन व्यतीत करेंगे। इससे पत्नी को झटका लगा तो वह आभासी दुनिया के प्यार की कहानी को उजागर करते हुए पति की सच्चाई को उजागर कर दिया। घर में शुरू हुआ हंगामा बाहर तक आ गया और फिर पड़ोसियों को भी पता चल गया।

चचेरी बहन से लेकर फुफेरे भाई तक भी हुआ प्यार-

दंपती के अलावा भी कई युवक-युवतियों के बीच इंटरनेट के जरिए प्यार करना असहज कर दिया। तीन माह पहले फेसबुक पर दोस्त बनी अपनी चचेरी बहन को शादी का प्रस्ताव दे दिया। बहन ने जब तस्वीर भेजी तो सच्चाई का पता चला। इंस्टाग्राम पर एक युवती ने अपने सगे चाचा से दोस्ती करने के बाद प्रेमी-प्रेमिका बनकर मिलने पहुंचे तो राज खुला। भारतगंज चौकी क्षेत्र में रहने वाली एक विवाहिता ने भी एक युवक से दोस्ती की, लेकिन जब वह बाराही माता के धाम में मिलने पहुंची तो युवक फुफेरा भाई निकला।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

https://todopazar.com/slot-bonus/

http://newsnation51.com/rtp-slot/

https://bfamm.org/wp-includes/slot-bonus-100/

https://piege-photographique.com/wp-includes/rtp-slot-live/

https:https://grupoeditorialquimerica.com/wp-includes/rtp-slot-live/