राजधानी में बिगड़ैल 21 वर्षीय कार चालक ने स्टंट करते बाइक सवार युवकों को पीछे से किया जबरदस्त हिट। एक युवक की इलाज के दौरान मृत्यु अन्य की हालत नाजुक।

राजधानी में बिगड़ैल 21 वर्षीय कार चालक ने स्टंट करते बाइक सवार युवकों को पीछे से किया जबरदस्त हिट। एक युवक की इलाज के दौरान मिर्त्यु अन्य की हालत नाजुक।

राजधानी देहरादून के ईस्ट केनाल रोड पर कल रात9:20 पर स्टन्ट बाज कार सवार ने बाइक स्वर नवयुवकों को पीछे से टक्कर मारकर बुरी तरह से घायल कर दिया था जिसमे एक युवक की इलाज के दौरान मिर्त्यु हो गई है जबकि साथी युवक की हालत चिंताजनक बनी हुई है।
दिनांक 30-10-2020 की रात्रि समय करीब 9:20 बजे ई0सी0 रोड निकट आर्मी डिपो के पास बाइक सवार सहदेव व स्वेतांग की मोटर साइकिल को पीछे से तेज गति से, खतरनाक तरीके से व स्टंट ड्राइव करते हुए आ रहे i20 कार संख्या uk07 डीएन 8789 चालक द्वारा पीछे से टक्कर मारकर मोटरसाइकिल छतिग्रस्त करते हुए बाइक सवार दोनों युवकों को गंभीर रूप से घायल कर दिया मौके पर तत्काल निकटवर्ती चौकी मैं तैनात पुलिस कर्मी द्वारा पहुंचकर घायलों को पीसीआरडी व प्राइवेट वाहन से तत्काल चोटों की गंभीरता को देखते हुए निकटवर्ती सीएमआई हॉस्पिटल उपचार हेतु दाखिल किया गया तथा परिजनों से संपर्क कर प्राथमिक उपचार के उपरांत सीएमआई अस्पताल द्वारा घायलों को मैक्स हॉस्पिटल रेफर किया गया घायलों में से सहदेव को चिकित्सकों द्वारा मृत घोषित किया गया जबकि दूसरा घायल श्वेतांग Max hospital मैं उपचाराधीन है परिजनों द्वारा उनकी स्थिति नाजुक बताई जा रही है घटना के समय मौजूद पुलिस बल द्वारा तत्काल कार चालक को हिरासत पुलिस लिया गया तथा आवश्यक वैधानिक कार्यवाही अमल में लाई गई आज दिनांक 31-10-2020 को मृतक सहदेव के भाई दीपक कौशिक की तहरीर के आधार पर चौकी आरा घर पर मुकदमा अपराध संख्या 189/20 धारा 279/338/304/427 आईपीसी बनाम तेजस्वी ठाकुर पंजीकृत किया गया अभियुक्त को माननीय न्यायालय के समक्ष पेश किया गया जहां से माननीय न्यायालय द्वारा अभियुक्त तेजस्वी ठाकुर को 14 दिन के न्यायिक रिमांड पर जिला कारागार शुद्धोवाला भेज दिया गया।

अभियुक्त का विवरण-
===≠===========
तेजस्वी ठाकुर पुत्र विलास ठाकुर निवासी 36/5 कर्जन रोड थाना डालनवाला देहरादून उम्र 21 वर्ष

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *