आज प्रातः नैनीताल जिले के रामनगर मे ढेला नदी में अर्टिगा कार बहने से 9 लोगो की दर्दनाक मौत ,

Spread the love

 

रामनगर – उत्तराखंड के नैनीताल जिले के रामनगर से एक बेहद ही दुखद खबर सामने आ रही है । यहां एक अर्टिगा कार नदी में बह गई। इस दर्दनाक हादसे में 9 लोगों की मौत हो गई। आज सुबह 5 बजे के करीब ये कार रामनगर की ढेला नदी में बह गई। इस हादसे में 9 लोगो की मौत की खबर सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि अर्टिगा में 10 लोग सवार थे, जिसमें से एक लड़की जिंदा है। मौके से 4 शव बरामद कर लिए गए हैं। कार में अभी भी 5 और शव फसे होने की बात बताई जा रही है। शवों को निकालने के प्रयास किये जा रहे हैं। सभी पर्यटक पंजाब के बताए जा रहे हैं। मौके पर रेस्क्यू ऑपरेशन लगातार जारी है।

शुक्रवार सुबह पांच बजे सभी लोग रिसार्ट से रामनगर के लिए वापस आ रहे थे। गुरुवार रात को हुई बारिश का पानी सुबह सड़क पर आ गया। बहाव का अंदाजा न होने के नाते कार चालक ने वाहन पानी में उतार दिया। इस दौरान कार समेत सभी सवार  बह गए।

 

स्थानीय लोगों के देखने पर हो हल्ला मचा। इसके बाद लोगों ने पुलिस को सूचना दी। लोगों व पुलिस की मदद से रेस्क्यू शुरू किया गया। बरामद शव में एक युवती व तीन युवक हैं। अस्पताल में युवती नाजिमा से पुलिस पूरी घटना की जानकारी ले रही है । जिस जगह पर हादसा हुआ है वहां सामान्य सी रोड है। रात में हुई बारिश से जंगल से आया पानी बह रहा है। स्थानीय भाषा में इसे रपटा कहते हैं। रपटे में पानी का वेग काफी तेज होता है। इसे बाहर से आए पर्यटक भांप नहीं पाते और हादसे का शिकार हो जाते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.