फरीदाबाद से पौड़ी जिले के रिखणीखाल जा रहे लोगों की कार गिरी खाई में 02 की मौत 03 गम्भीर स्थिति में हॉस्पिटल दाखिल।

पौड़ी – फरीदाबाद से पौड़ी जिले के रिखणीखाल ब्लॉक के अंतर्गत ग्राम रथुवाढाब में आयोजित विवाह समारोह में शिरकत करने जा रहे व्यक्तियों की कार खाई में गिर गई। इस दुर्घटना में दो व्यक्तियों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि तीन अन्य गंभीर रूप से घायल हैं। घायलों को बेस चिकित्सालय कोटद्वार में लाकर भर्ती किया गया है।

बीती रात कोटद्वार कोतवाली में रथुवाढाब-ढौंटियाल के मध्य इनोवा कार के दुर्घटनाग्रस्त होने की सूचना पर दुगड्डा पुलिस चौकी प्रभारी ओमप्रकाश के नेतृत्व में पुलिस टीम मौके पर पहुंची। दुगड्डा से करीब 40 किलोमीटर दूर दुर्घटना स्थल पर पहुंची। पुलिस ने करीब 15 मीटर गहरे खड्ड में गिरी इनोवा कार में फंसे घायलों को बाहर निकालने का कार्य शुरू किया।

चौकी प्रभारी ओमप्रकाश ने बताया कि दुर्घटना में फरीदाबाद (हरियाणा) निवासी तेजवीर पुत्र सुरेंद्र गुसाईं और राजेंद्र सिंह रावत पुत्र मनवर सिंह रावत की मौके पर ही कार के नीचे दबने से मौत हो गई। बताया कि दुर्घटना में फरीदाबाद (हरियाणा) निवासी धनवीर पुत्र प्रेम सिंह गुसाईं, मनोज पुत्र सुभाष व सुनील पुत्र संतराम गंभीर रूप से घायल हुए हैं। घायलों को आकस्मिक चिकित्सा वाहन से कोटद्वार के बेस चिकित्सालय में लाकर भर्ती किया गया है। घायलों ने बताया कि ढौंटियाल के समीप एक मोड़ पर गाड़ी का स्टेरिंग पूरी तरह से नहीं कट पाया और गाड़ी खड्ड में जा गिरी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *