*पारदर्शिता के साथ होगी रैंकर्स परीक्षा: डीजीपी* *(अर्जुन सिंह भंडारी)*

देहरादून-: उत्तराखंड पुलिस द्वारा उत्तराखंड पुलिस के विभिन्न इकाईयों में उपनिरीक्षक व हेड कांस्टेबल पदों के आयोजित की जाने वाली रैंकर्स परीक्षा के लिए आज पुलिस महानिदेशक अशोक कुमार द्वारा परीक्षा में शामिल होने वाले आवेदकों के लिए एक वीडियो संदेश के द्वारा शुभकामना देते हुए सभी परीक्षार्थियों को मेहनत करने को कहा है।

उत्तराखंड पुलिस महानिदेशक द्वारा जारी संदेश में कहा कि उत्तराखंड पुलिस द्वारा आयोजित रैंकर्स परीक्षा आगामी 21 फरवरी को सम्पूर्ण पारदर्शिता से सम्पन्न करवाई जाएगी जिसमे कोई भी सेटिंग या जोर आजमाईश नही की जाएगी। उन्होंने सभी अभियर्थियों को परीक्षा में अपनी मेहनत पर भरोसा रखने को कहा है। इसके साथ ही उन्होंने परीक्षा उत्तीर्ण करने के लिए किसी भी कर्मी द्वारा सेटिंग या किसी अन्य तरीके अपनाए जाने पर अपना मूल पद से भी हाथ धोने के लिए तैयार रहने की चेतावनी दी है।

सनद रहे कि पुलिस महानिदेशक द्वारा नागरिक पुलिस,अभिसूचना, शस्त्र पुलिस,पीएसी एवं आई आर बी संवर्ग इकाईयों के लिए उपनिरीक्षक व हेड कांस्टेबल के 996 पदों के लिए रैंकर्स परीक्षा की घोषणा की है जिसकी लिखी परीक्षा 21 फरवरी को आयोजित होने तय की गई है।इस परीक्षा में आवेदन करने की अंतिम तिथि 27 जनवरी है शाम 5 बजे तक रखी गयी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *