ऋषिकेश ! देवभूमि किराएदार कल्याण समिति के पदाधिकारियों का सर्वसम्मति से हुआ चयन

Spread the love

ऋषिकेश : रेलवे रोड़ स्थित अग्रवाल धर्मशाला में देवभूमि किराएदार कल्याण समिति की बैठक आयोजित की गई जिसमें सर्वसम्मति से कार्यकारिणी का गठन किया गया।

बैठक में निर्णय लिया गया कि शहर में विभिन्न स्थानों पर पुराने किराएदार काफी लंबे समय से मकान व दुकान पर अपना निवास व व्यापार करते आ रहे हैं। भवन स्वामी व भवन स्वामी संस्थाएं इन किराएदारों का अगल-अलग तरीके से उत्पीड़न करती है । जिनके कल्याण हेतु एक रजिस्टर्ड संस्था बनाने का निर्णय लिया गया है।

वर्तमान में संस्था का प्रस्तावित नाम देवभूमि किराएदार कल्याण समिति रखा गया है। जिस पर सर्वसम्मति से कार्यकारिणी का गठन किया गया।
जिसमें संरक्षक पद हेतु कपिल गुप्ता व केवल कृष्ण लांबा, अध्यक्ष पंकज गुप्ता, उपाध्यक्ष हरीश ग्वाड़ी, मनीष अग्रवाल व महामंत्री प्रवीण ध्यानी को सर्वसम्मति से चुना गया। साथ ही उपस्थित नवनिर्वाचित पदाधिकारियों को शपथ दिलाई गई कि देवभूमि संस्था से जुड़े किसी भी किराएदार का उत्पीड़न किए जाने पर सब मिलकर किराएदार के अधिकारों का संरक्षण करेंगे और यदि कोई भी संस्था अथवा भवन स्वामी अनावश्यक रूप से उत्पीड़न करता है तो उसके विरुद्ध संस्था उचित कदम उठाने को बाध्य होगी। देवभूमि किराएदार कल्याण समिति के अध्यक्ष पंकज गुप्ता ने उक्त जानकारी दी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

https://todopazar.com/slot-bonus/

http://newsnation51.com/rtp-slot/

https://bfamm.org/wp-includes/slot-bonus-100/

https://piege-photographique.com/wp-includes/rtp-slot-live/

https:https://grupoeditorialquimerica.com/wp-includes/rtp-slot-live/