ऋषीकेश सडक किनारे डेरा डालकर रह रहे बागडियो के परिवार पर कहर बनकर टूटा बेकाबू ट्रक।दुर्घटना में 2 की मौत 2 गम्भीर

ऋषीकेश में हाइवे के किनारे डेरा डालकर रह रहे बागडियो के परिवार पर मौत बनकर टूटा । यहां सड़क किनारे वर्षों से डेरा लगाकर रह रहे बागडियो के परिवार निवास करते है। दुर्घटना में दो युवको की मौत हो गई। जबकि दो लोग गम्भीर रूप से घायल हो गए है। एक घायल को 108 एम्बुलेंस की मदद से सरकारी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। जबकि दूसरे को एम्स में भर्ती कराया गया। घटना बीती रात 10 बजे के करीब की है। कोतवाली प्रभारी निरीक्षक रितेश शाह ने बताया कि करीब 10 बजे के करीब एक ट्रक ऋषीकेश से देहरादून की तरफ जा रहा था । तभी इन्द्रमणि बडोनी चौक से पहले रामा पैलेस के नजदीक सड़क किनारे रह रहे बागडियो
के डेरे में जा घुसा । यही पर यह लोग चारपाई लगाकर सो रहे थे। ये चारो लोग ट्रक की चपेट में आ गए। और गम्भीर रूप से घायल हो गए। हादसे में करण (22) पुत्र मंगरु और विक्रम(22) पुत्र बनवारी की मौके पर मौत हो गई। जबकि संगीत(14) पुत्र धारा ओर उसका बड़ा भाई रणजीत (20) गम्भीर रूप से घायल हो गए। घायलों को राजकीय हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया।
मृतकों के शव को मोर्चरी में रखवा दिए है। घटना के बाद सभी बागड़ी परिवार इकट्ठा होकर हंगामा करने लगे। पुलिस ने बमुश्किल स्थिति को संभाला। पुलिस ने ट्रक को चालक को मौके पर गिरफ्तार कर लिया है। कोतवाल रितेश शाह कि मामले की छानबीन की जा रही है। हादसा किन परिस्थितियों में हुआ यह जाँच के बाद ही पता चल पाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *