जिस बेटी को गोद लिया वही माँ बाप की कातिल बनी, प्रेमी संग मिलकर माँ बाप को मौत के घाट उतारा

Spread the love

उत्तर प्रदेश के जिले कानपुर में दो दिन पहले डबल मार्डर के बाद से इलाके में हड़कंप मच गया। शहर में रिश्तों को तार-तार कर दिया क्योंकि जिस बेटी को गोद लिया उसी ने प्रेमी के साथ मिलकर वारदात को अंजाम दिया। कानपुर के बर्रा थाना क्षेत्र में यादव मार्केट इलाके में रिटायर्ड ऑर्डिनेंस कर्मी और उसकी पत्नी के दोहरे हत्याकांड में पुलिस ने गोद ली हुई बेटी की गिरफ्तारी कर मामले का खुलासा किया।
उत्तर प्रदेश के कानपुर के बर्रा-2 यादव मार्केट के पास डबल मर्डर हत्याकांड को अंजाम दिया गया है. यहां फील्ड गन फैक्ट्री से सुपरवाइजर की पोस्ट से रिटायर्ड मुन्ना लाल गुप्ता (61) और उनकी पत्नी राज देवी (55) की बड़ी ही बेरहमी से गला काटकर हत्या कर दी गई. हैरानी की बात ये है कि ये हत्या और किसी ने नहीं बल्कि उनकी खुद की बेटी और उसके प्रेमी ने की है. हत्या (Kanpur Double Murder Case) की सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची. पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर दंपती के बेटे अनूप गुप्ता और बेटी कोमल से पूछताछ की. इस पूछताछ में बेटी की भूमिका पुलिस को संदिग्ध लगी. बेटी पुलिस के कई सवालों के जवाब नहीं दे पाई. जिसके बाद पुलिस को उस पर शक हुआ. पुलिस छानबीन की तो बेटी ही माता-पिता की हत्या की मास्टरमाइंड निकली.

पुलिस ने 10 घंटे के अंदर इस मर्डर की गुत्थी को सुलझा लिया है. पुलिस का दावा है कि बेटी ने अपनी माता-पिता की हत्या की है. इस वारदात को अनजाम देने के लिए उसनेअपने प्रेमी की मदद ली. पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने बताया कि माता-पिता उसकी और उसके प्रेमी की शादी का विरोध कर रहे थे. साथ ही पिता के नाम करोड़ों की संपत्ति थी, जिसे बेटी और उसका प्रेमी हथियाना चाहते थे, इसलिए बेटी ने माता-पिता की हत्या कर दी.

Leave a Reply

Your email address will not be published.