Uncategorized

जीत से गदगद हाईकमान ने थपथपाइ धामी – भट्ट की पीठ

वीडियो देखिये

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्ढा राष्ट्रीय महामंत्री संगठन बी एल संतोष ने बागेश्वर जीत पर ट्वीट करके एवं दूरभाष पर प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट को बधाई देते हुए जीत पर पीठ थपथपाई है।

लोस चुनाव से पहले मिली जीत से संगठन गदगद है।

जीत को भट्ट ने बताया राम दास को श्रद्धांजलि और धामी सरकार की नीति पर मुहर

देहरादून 8 सितंबर । भाजपा ने बागेश्वर उपचुनाव की जीत को स्वर्गीय रामदास के कामों और धामी सरकार की विकास नीति व डबल इंजन की सरकार के कार्यों पर जनता की मुहर बताया है ।
पार्टी मुख्यालय में कार्यकर्ताओं संग जीत का जश्न मनाते हुए प्रदेश अध्यक्ष भट्ट ने इसे 2024 लोकसभा चुनाव के लिए शुभ बताते हुए सभी सीट जीतने का दावा किया है।

प्रदेश अध्यक्ष श्री महेंद्र भट्ट ने इस मौके पर मीडिया से बातचीत करते हुए जीत के लिए बागेश्वर की जनता का आभार व्यक्त किया है । उन्होंने इस जीत को स्वर्गीय चंदन रामदास के क्षेत्रीय विकास के लिए दिए अमूल्य योगदान पर स्थानीय जनता की श्रद्धांजलि बताया । उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री श्री पुष्कर धामी के नेतृत्व में बागेश्वर के साथ समूचे उत्तराखंड के विकास के कामों पर जनता ने अपना विश्वास जताया है । उन्होंने भरोसा दिलाया कि हमारी विजयी प्रत्याशी श्रीमती पार्वती दास के नेतृत्व में स्वर्गीय रामदास के क्षेत्रीय विकास को लेकर अधूरे सपनों को पूरा किया जाएगा । उन्होंने कहा कि बागेश्वर में लगतार पाँचवी जीत दर्शाती है की भाजपा के प्रति उत्तराखण्ड की जनता का विश्वास लगातार बढ़ता जा रहा है ।

श्री भट्ट ने कांग्रेस को लेकर मीडिया के सवालों का ज़बाब देते हुए कहा, कांग्रेस ने धनबल को देखकर अंतिम समय में बाहरी प्रत्याशी आयातित किया था । उनके द्वारा बड़ी मात्रा में पैसों से वोट खरीदने और भ्रामक खबरें फैलाकर मतदाताओं को बरगलाने की कोशिश की, जिसे बागेश्वर की महान जनता ने सिरे से नकार दिया । उन्होंने कहा, ये जीत हमारा मनोबल बढ़ाने वाली है । बावजूद इसके इस जीत का विश्लेषण कर पार्टी आगे अधिक शक्ति व सक्रियता से आगे बढ़ेगी । उन्होंने इस जीत को शुभ संकेत बताते हुए 2024 लोकसभा चुनावों में पांचों सीट जीतने का दावा किया है।

इस मौके पर प्रदेश अध्यक्ष के नेतृत्व बड़ी संख्या में कार्यकर्ताओं ने जीत का शानदार जश्न मनाया । सभी लोगों ने एक दूसरे को मिष्ठान खिलाते हुए आतिशबाजी करते हुए जमकर उत्साहवर्धक नारेबाजी की । लोगों ने प्रदेश के सभी कार्यकर्ताओं की तरफ से श्री भट्ट को माला पहनाकर जीत की बधाई दी और बागेश्वर की जनता का आभार व्यक्त किया । इस दौरान प्रदेश महामंत्री श्री आदित्य कोठारी, प्रदेश मीडिया प्रभारी श्री मनवीर सिंह चौहान, जोगेंद्र पुंडीर, केदार जोशी, सुभाष बड़थ्वाल, सौरभ थपलियाल, शादाब शम्स, श्रीमती हनी पाठक, श्रीमती मधु भट्ट, राजेंद्र नेगी, सतवीर चौहान समेत बड़ी संख्या में वरिष्ठ पार्टी पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता मौजूद थे ।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *