काली फिल्म के विवादित पोस्टर पर दिए बयान को लेकर टीएमसी सांसद महुआ मोइत्रा अडिग , कितने भी केस दर्ज कर लो मरते दम तक लडूंगी

Spread the love

Mahua Moitra: काली फिल्म के विवादित पोस्टर पर दिए बयान को लेकर टीएमसी सांसद महुआ मोइत्रा अडिग हैं उन्होंने कहा कि जितने केस दर्ज कराने हैं करा लो, कोर्ट में मिलूंगी और मरते दम तक लड़ती रहूंगी

काली  फिल्म के विवादित पोस्टर पर बयान देने को लेकर चर्चा में आईं टीएमसी सांसद महुआ मोइत्रा अपने बयान पर अड़ी हुई हैं तो दूसरी ओर उनके बयान को लेकर बवाल शुरू हो गया है. टीएमसी नेता  के खिलाफ भोपाल और बंगाल में केस दर्ज हो गया है. हालांकि महुआ मोइत्रा अपने बयान से पीछे हटने को तैयार नहीं.

मोइत्रा ने ट्वीट कर कहा है कि मैं ऐसे भारत में नहीं रहना चाहती जहां सिर्फ बीजेपी का पितृसत्तात्मक ब्रह्माणवादी दृष्टिकोण हावी रहे और बाकी लोग धर्म के इर्द-गिर्द घूमते रहें. मैं मरते दम तक अपने बयान का बचाव करती रहूंगी. दरअसल सारा विवाद मां काली के विवादित पोस्टर से शुरू हुआ.

महुआ मोइत्रा ने क्या कहा था?

विवादित पोस्टर पर टिप्पणी करते हुए महुआ मोइत्रा ने कहा कि काली मेरे लिए मीट खाने वाली और एल्कोहल लेने वाली देवी हैं. इस बयान ने सियासी आग में घी का काम किया. बीजेपी ने उनके खिलाफ विरोध का झंडा उठा लिया.

महुआ मोइत्रा के बयान पर बवाल

वहीं टीएमसी सांसद महुआ के बयान लेकर बीजेपी ने कहा कि महिला होकर इतना शर्मनाक बयान देना बहुत गलत है. में उनके बयान की में निंदा करता हूं ऐसे बयान से हम लोगों की श्रद्धा, भावना चोट पहुंची है. महुआ मोइत्रा के बयान को लेकर पश्चिम बंगाल मे कल जमकर विरोध प्रदर्शन हुआ. बीजेपी महुआ मोइत्रा के खिलाफ कार्रवाई की मागं कर रही है.

शुभेंदु अधिकारी ने की कानूनी कार्रवाई की मांग

इस मामले पर बीजेपी  नेता शुभेंदु अधिकारी  ने कहा है कि बंगाल  के हर घर में देवी मां का पूजन होता है. हम व्रत रखते हैं इसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई होनी चाहिए. नहीं होगी तो शांतिपूर्ण तरीके से प्रदर्शन होगा. एफआईआर भी हुई है.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.