धर्मनगरी में पठान फ़िल्म को लेकर सिनेमाघर में हगांमा, विश्व हिंदू परिषद ने प्रदर्शन कर फ़िल्म को प्रतिबन्धित करने की मांग

Spread the love

ऋषिकेश के सिनेमा हॉल में पठान फिल्म प्रदर्शित होने से विश्व हिंदू परिषद के कार्यकर्ता भड़क गए। कार्यकर्ताओं ने सिनेमा हॉल पर नारेबाजी करते हुए प्रदर्शन किया। मौके पर पुलिस भी पहुंची। कार्यकर्ताओं ने पुलिस को फिल्म के प्रदर्शन पर रोक लगाने की मांग से संबंधित एक ज्ञापन एसडीएम के नाम सौंपा। कार्यकर्ताओं ने चेतावनी दी है यदि पठान फिल्म पर रोक नहीं लगाई गई तो कार्यकर्ता जबरदस्ती फिल्म को प्रदर्शित होने से रोकने के लिए मजबूर होंगे।

बुधवार को रिलीज से पहले ही चर्चाओं में आई शाहरुख खान की फिल्म पठान को लेकर ऋषिकेश में पहला शो प्रदर्शित हुआ। यह जानकारी मिलते ही विश्व हिंदू परिषद के कार्यकर्ता भड़क गए। कार्यकर्ता स्थानीय सिनेमा हॉल में पहुंचे। कार्यकर्ताओं ने नारेबाजी करते हुए प्रदर्शन किया। सिनेमा हॉल के संचालक से फिल्म का प्रदर्शन बंद करने की मांग की। इस दौरान हंगामे के आसार को देखते हुए सिनेमा हॉल के संचालक अशोक गुप्ता ने पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलते ही कोतवाल खुशीराम पांडे मय पुलिस फोर्स के सिनेमा हॉल परिसर पहुंच गए। उन्होंने कार्यकर्ताओं को काफी देर तक समझाया। जिसके बाद कार्यकर्ता एसडीएम के नाम एक ज्ञापन कोतवाल को सौंपकर बैरंग लौट गए। ज्ञापन में कार्यकर्ताओं ने पठान फिल्म के प्रदर्शन पर रोक लगाने की मांग की है। चेतावनी भी दी है यदि जल्दी ही फिल्म के प्रदर्शन पर रोक नहीं लगाई गई तो विश्व हिंदू परिषद जबरदस्ती फिल्म को प्रदर्शित होने से रोकेगा। जिसकी पूरी जिम्मेदारी प्रशासन की होगी। विश्व हिंदू परिषद के जिला मंत्री एके सिंह ने बताया कि पूरे देश में पठान फिल्म को लेकर पहले से ही विरोध हो रहा है। फिल्म को प्रदर्शित नहीं करने के बाबत सरकार को भी विश्व हिंदू परिषद ने चेताया। मगर यह फिल्म सिनेमा हॉल में प्रदर्शित कर सनातन धर्म की भावनाओं को ठेस पहुंचाने का काम किया जा रहा है। जिसे विश्व हिंदू परिषद बिल्कुल बर्दाश्त नहीं करेगी। कोतवाल खुशीराम पांडे ने बताया कि कार्यकर्ता फिलहाल ज्ञापन सौंपकर वापस लौट गए हैं। कार्यकर्ताओं को समझाया गया है कि किसी भी प्रकार से माहौल को खराब करने की कोशिश ना की जाए। कोतवाल ने बताया कि फिल्म का प्रदर्शन चालू है। प्रदर्शन करने वालों में संदीप खत्री मनोज पाठक आदित्य संजय निशांत कश्यप विनोद सिंह पवन कुमार शामिल रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

https://todopazar.com/slot-bonus/

http://newsnation51.com/rtp-slot/

https://bfamm.org/wp-includes/slot-bonus-100/

https://piege-photographique.com/wp-includes/rtp-slot-live/

https:https://grupoeditorialquimerica.com/wp-includes/rtp-slot-live/