यमकेश्वर : ताल घाटी में काश्तकार विजय नेगी के बेलों की जोड़ी को अज्ञात जानवर ने मार गिराया, क्षेत्र के ग्रामीणों में दहशत का माहौल

Spread the love

यमकेश्वर : यमकेश्वर की ताल घाटी के ग्राम सभा दिवोगी कर साईकिलवाड़ी ( डंडी ) निवासी विजय सिँह नेगी के दोनों बैलो ( जोड़ी ) को अज्ञात जानवर द्वारा बीच नदी में खुले में मार कर गिराया है। बताया जा रहा है की यह घटना शाम की है।

स्थानीय निवासी नरेंद्र सिंह रावत ने बताया की घर के हीं पास इस घटना को उक्त अज्ञात जानवर के द्वारा अंजाम दिया है, उन्होने कहा की यह जानवर आज गाँव के आस पास गरजता रहा।

वंही स्थानीय निवासी संजय कंडवाल ने कहा की ऐसी गरजना पिछले दो तीन दिन से पहली बार सुनने को मिली है, उन्होने कहा की पहले भी एक भैंसा को ऐसे मारा गया है।

ग्रामीणों में भय बना हुआ है, उन्होने इस अज्ञात जानवर के विषय में पता लगाने और मजदूरी से जीवन यापन करने वाले विजय सिँह नेगी को बैलो का उचित मुआवजा देने की मांग वन विभाग से की है। ग्रामीणों का कहना है की यदि उक्त जानवर का पता नहीं लगाया गया तो क्षेत्र में कोई बड़ी घटना उक्त जानवर के द्वारा घटित हो सकती है। ग्रामीणों ने जानवर की गरजने की आवाज से अनुमान लगाया है की उक्त जानवर शेर या तेंदुवा की प्रजाति का हो सकता है। बताया जा रहा है की वन विभाग के कर्मचारी मौके पर आकर उक्त मृत पड़े बैलो के तस्वीरें और अन्य जानकारी लेकर चले गये है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

https://todopazar.com/slot-bonus/

http://newsnation51.com/rtp-slot/

https://bfamm.org/wp-includes/slot-bonus-100/

https://piege-photographique.com/wp-includes/rtp-slot-live/

https:https://grupoeditorialquimerica.com/wp-includes/rtp-slot-live/