Uttarakhand Newsदेहरादून

मुख्यमंत्री धामी के निर्देश पर उनके प्रतिनिधि के तौर पर विधायक उमेश शर्मा काऊ द्वारा मृतक दीपक बडोला के परिजनों से की मुलाकात, एसएसपी देहरादून भी रहे मौजूद

 

*घटना में शामिल सभी अभियुक्तों के विरूद्ध सख्त कार्यवाही करते हुए मां0 न्यायालय में भी मजबूत पैरवी कर उन्हें सख्त से सख्त सजा दिलाये जाने का दिया आश्वासन।*

*अभियुक्तों द्वारा अवैध रूप से अर्जित की गई सम्पत्ति को गैंगस्टर एक्ट में किया जायेगा सीज।*

*अभियुक्तों के अवैध कारोबार में संलिप्त प्रत्येक व्यक्ति के विरूद्ध होगी कार्यवाही ।*

*अभियुक्तों की सम्पत्ति के परिसीमन की चल रही कार्यवाही, अवैध पाये जाने पर की जायेगी ध्वस्तीकरण की कार्यवाही ।*

मृतक के परिजनों का बयान- हमने कभी नहीं कि मृतक व घायलों को मुआवजा देने की मांग कुछ व्यक्तियों द्वारा अपने उद्देश्य की पूर्ति के लिए किया जा रहा है दुष्प्रचार।

आज दिनांक: 20-06-24 को मां0 मुख्यमंत्री उत्तराखण्ड के निर्देश पर उनके प्रतिनिधि के रूप में विधायक रायपुर द्वारा डोभाल चौक पर हुई फायरिंग की घटना में मृतक स्व0 दीपक बडोला के आवास पर जाकर उनके पिता व पत्नी से मुलाकात की गई। मुलाकात के दौरान एसएसपी देहरादून भी मौजूद रहे। इस दौरान मृतक दीपक बडोला के परिजनों को घटना में शामिल अभियुक्तों के विरूद्ध सख्त से सख्त कार्यवाही किये जाने का आश्वासन दिया गया। साथ ही उन्हें आश्वस्त किया कि उक्त केस की कोर्ट में मजबूत पैरवी सुनिश्चित करते हुए घटना में शामिल सभी अभियुक्तों को सख्त से सख्त सजा दिलाई जायेगी। साथ ही अभियुक्तों द्वारा अवैध रूप से अर्जित की गई सम्पत्ति को चिन्हित करते हुए गैंगस्टर एक्ट के तहत उसके जब्तीकरण की कार्यवाही की जायेगी। इसके अतिरिक्त अभियुक्तों के अवैध कारोबार में जो भी व्यक्ति उनके साथ संलिप्त पाये जायेंगे उन सभी के विरूद्ध प्रभावी कार्यवाही की जायेगी तथा अभियुक्तों की सम्पत्ति का सम्बन्धित विभाग से परीसीमिन/आंकलन कराते हुए यदि उक्त सम्पत्ति अवैध पाई जाती है तो शीघ्र ही उसके ध्वस्तीकरण की कार्यवाही की जायेगी।
मृतक दीपक बडोला के परिजनों से मुलाकात के दौरान परिजनों द्वारा बताया गया कि हमने कभी मृतक व घायलों के लिए कोई मुआवजा की मांग नहीं की गई थी कुछ व्यक्तियों द्वारा अपना उद्देश्य पूर्ति के लिए दुष्प्रचार किया जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *