Tuesday, July 2, 2024
Latest:
यमकेश्वर

यमकेश्वर में यहाँ स्वतंत्रता संग्राम सेनानी के गाँव पहुँचेगी सड़क।

सड़क के लिए प्रयासरत क्षेत्र विकास संघर्ष समिति ने मुख्यमंत्री व मुख्य सचिव का आभार व धन्यवाद व्यक्त किया

यमकेश्वर : स्वतंत्रता संग्राम सेनानी स्व चंदन सिंह बिष्ट के गांव कुमार्था यमकेश्वर ब्लाक पौड़ी गढ़वाल के मोटर मार्ग का प्रकरण मोटर मार्ग हेतु लोक निर्माण विभाग दुगड्डा को धन आबंटन के पश्चात भी मुख्यमंत्री की घोषणा स.993/2021 के अंतर्गत स्थान परिवर्तन का शासनादेश न होने के कारण विगत 2 वर्षों से टेंडर होने पर भी कार्य धरातल पर शुरू नही हो पा रहा था ।
क्षेत्र विकास समिति यमकेश्वर के पदाधिकारियों एव ग्राम वासियों के आंदोलन एव लोकसभा चुनाव के बहिष्कार के निर्णय के पश्चात मुख्यमंत्री जी द्वारा मुख्यमंत्री घोषणा में जो पूर्व में 2021 में की गई थी उसके स्थान परिवर्तन के अनुमोदन देने पर शासनादेश संख्याः 241 (1)/XXXV-4/2024 दिनांक 27 -06 24 को निर्गत हो गया है ।

क्षेत्र विकास संघर्ष समिति के अध्यक्ष सुदेश भट्ट, वरिष्ठ उपाध्यक्ष दिनेश भंडारी, महासचिव कमल रावत व सदस्य विनोद भंडारी ने शासनादेश निर्गत होने पर मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी व मुख्य सचिव श्रीमती राधा रतूडी का आभार एव धन्यवाद व्यक्त किया है।
साथ ही विशेष तौर पर लोकप्रिय समाचार पत्र दैनिक जागरण, व अमर उजाला के प्रतिनिधियों द्वारा समय समय पर जनहित में मोटरमार्ग के प्रकरण को अपने समाचार पत्र में उठाया उनका भी समिति आभार व्यक्त करती है।

हमारे यमकेश्वर के वरिष्ठ पत्रकार उमाशंकर कुकरेती जी द्वारा अपने न्यूज पोर्टल उत्तराखंड केसरी में हमारी  खबरों को विस्तार पूर्वक प्रसारित कर हमारी आवाज को शासन तक पहुंचाने में बहुत बड़ा योगदान दिया है, हम कुकरेती जी के सदैव सम्मान व  धन्यवाद करते है, अध्यक्ष सुदेश भट्ट यमकेश्वर

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *