यमकेश्वर विधानसभा के अंतर्गत दुगड्डा ब्लॉक के पौखाल बाजार में पटवारी से मारपीट करने पर 8 लोगो पर मुकदमा दर्ज 2 लोग बंदी बनाये गए

Spread the love

कोटद्वार । देहरादून से कोटद्वार पहुंचे यात्रियों को घर छोड़ने जा रही बस के चालक के साथ मारपीट कर यात्रियों को बंधक बनाने व पटवारी से मारपीट का मामला प्रकाश में आया है। घटना बीती रात दुगड्डा ब्लॉक के पौखाल  बाज़ार की है। सूचना के बाद मध्य रात्रि पहुंचे तहसीलदार के साथ पुलिस टीम ने दो आरोपितों को गिरफ्तार किया है।

शनिवार शाम देहरादून से लॉक डाउन में फंसे यात्रियों को लेकर परिवहन निगम की बसें कोटद्वार पहुंची थी। ग्रास्टनगंज स्थित रामलीला मैदान में स्वास्थ्य परीक्षण के बाद कोटद्वार से इन यात्रियों को प्रशासन ने उनके घरों के लिए रवाना किया। यात्रियों को घरों तक छोड़ने के लिए कोटद्वार से परिवहन निगम की बसें लगाई गई थी। शाम करीब 7 बजे कोटद्वार से यमकेश्वर-कोटद्वार मोटर मार्ग पर पढ़ने वाले विभिन्न गांव के 21 यात्रियों को लेकर बस यमकेश्वर के लिए रवाना हुई। रात्रि करीब 9 बजे पोखाल बाजार में कुछ लोगों ने बस को रोक दिया और बस चालक से गाली गलौज वह मारपीट करने लगे। इस पर वहाँ पर मौजूद पटवारी शिवदत्त नौटियाल बीचबचाव में आये जिस पर ग्रामीणों द्वारा उनके साथ भी मारपीट की गई । जिसकी सूचना तहसीलदार को दी गई ।जिस पर तहसीलदार पुलिस टीम के साथ घटना स्थल पर पहुँचे ओर ग्रामीणों को समझाने की कोशिश की । किंतु वह नही माने जिस पर पुलिस द्वारा दो व्यक्तियों को गिरफ्तार किया गया व अन्य पर मुकदमा दर्ज किया गया है ।

तहसीलदार डब्बल सिंह रावत ने बताया कि मौके से दो युवक सुनील व विनोद को गिरफ्तार किया गया व आठ व्यक्तियों पर मुकदमा दर्ज किया गया है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published.