पर्यटन प्रदेश में होटल कार्मिकों, टैक्सी चालकों, रिक्शा चालकों, आटो चालकों, रेहड़ी व्यापारियों, पटरी व्यापारियों को भी मिले आर्थिक सहातया: विधायक गणेश जोशी।*

Spread the love

 

देहरादून 22 मई: मसूरी विधायक गणेश जोशी ने मुख्य सचिव उत्पल कुमार सिंह को पत्र प्रेषित कर होटल कार्मिकों, टैक्सी चालकों, रिक्शा चालकों, आटो चालकों, रेहड़ी व्यापारियों, पटरी व्यापारियों तथा पर्यटन व परिवहन जैसे अन्य क्षेत्रों से जुऐ हुए व्यक्तियों को भी आर्थिक सहायता दिये जाने का अनुरोध किया है। उन्होनें पर्यटन उद्योग के अंतर्गत माफ किये गये टैक्स के प्रतिशत को बढ़ाये जाने का भी अनुरोध किया है।
शुक्रवार को विधायक गणेश जोशी ने पत्र के माध्यम से मुख्य सचिव को अवगत कराते हुए कहा है कि ऐसे सभी लोग पर्यटन व्यवसाय से प्रत्यक्ष एवं परोक्ष रुप से जुड़े हुए हैं और सरकार द्वारा ऐसे सभी व्यक्तियों को भी आर्थिक सहायता प्रदान करनी चाहिए। विधायक जोशी ने कहा कि मसूरी पर्यटन नगरी है और कोरोना महामारी के कारण व्याप्त लाकडाउन से पर्यटन बिल्कुल शून्य है। ऐसे में स्थानीय लोगों के सम्मुख जीवन-यापन एक बड़ी समस्या हो गयी है। उन्होनें कहा कि मसूरी के भुट्टे वाले, रिक्शे वाले एवं पटरी व्यापारियों द्वारा उन्हें कई फोन आये हैं और इसी परिपेक्ष में आज मुख्य सचिव को अवगत कराया गया है।
विधायक जोशी ने मुख्य सचिव से इस प्रकरण पर अतिशीघ्र कार्यवाही की अपेक्षा की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

https://todopazar.com/slot-bonus/

http://newsnation51.com/rtp-slot/

https://bfamm.org/wp-includes/slot-bonus-100//

https://piege-photographique.com/wp-includes/rtp-slot-live/

https:https://grupoeditorialquimerica.com/wp-includes/rtp-slot-live/