कुमाऊँ के चम्पावत जिले के  सूखीढांग में  वाहन के गहरी खाई में  गिरने से 3 लोगो की मौके पर मौत व दो गम्भीर रूप से घायल,

  1. कुमाऊँ के चम्पावत जिले के  सूखीढांग में  वाहन के गहरी खाई में  गिरने से 3 लोगो की मौके पर मौत व दो गम्भीर रूप से घायल,

आज  दिल्ली से प्राइवेट वाहन से चार लोग  पिथौरागढ़ जा रहे थे । दोपहर तीन बजे वाहन के सूखीढांग पहुंचने से पूर्व लीसा डिपो के पास वाहन अनियंत्रित होकर गहरी खाई में गिर गई। आसपास मार्ग में कार्य कर रहे ऑलवेदर रोड में कार्य कर रही आरजीबी कंपनी के कर्मचारियों ने घटना की सूचना पुलिस प्रशासन को दी। सूचना मिलने पर एसडीएम दयानंद सरस्वती, सीओ विपिन चंद्र पंत, कोतवाल धीरेंद्र कुमार व चल्थी चौकी प्रभारी हरीश प्रसाद रेस्क्यू टीम के साथ मौके पर पहुंच गए।
आरजीबीएल कंपनी के कर्मचारियों की मदद से खाई में  रेस्क्यू टीम जा पाई । जहां 3 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई है ,मृतक एक पिथौरागढ के ओखली गांव का युवक सूरज सिंह पुत्र होशियार सिंह उम्र 21वर्ष तथा एक गिरीश राम पुत्र धरम राम उम्र 28 वर्ष बागेश्वर जनपद तथा मृतको में वाहन चालक अरूण कुमार भी शामिल है तथा 2 लोग गंभीर रूप से घायल में से एक मृतक का छोटा भाई दीपक मलसूनी पुत्र होशियार सिंह जनपद पिथौरागड़,  2 घायलों को बमुश्किल खाई से निकालकर टनकपुर संयुक्त चिकित्सालय में भर्ती कराया गया।
मालूम पड़ा कि ये सभी लोग दिल्ली में एक रेस्टोरेंट में नोकरी करते थे ,जो कि एक वाहन से अपने गांव पिथौरागढ जा रहे थे , डॉक्टरों द्वारा घायलों का उपचार किया जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *