यमकेश्वर विधायक ऋतु खण्डूरी ने अपने क्षेत्र भृमण कर कोरोना की लड़ाई में जी जान से जुटे डॉक्टर्स, मेडिकल स्टाफ, प्रशासन, पुलिस , मीडियाकर्मीयो ,सफाई कर्मचारीयो, से मिलकर उनकी हौसला अफजाई कर सबको बधाई दी ।

Spread the love

­यमकेश्वर पौड़ी गढ़वाल:-यमकेश्वर विधायक ऋतु खण्डूरी ने कहा कि आज विश्व कोरोना संकट से जूझ रहा है,हर दिन केस बढ़ते जा रहे है। वही कोरोना को जड़ से खत्म करने के लिए हमारे डॉक्टर्स, मेडिकल स्टाफ, प्रसासन, पुलिस , मीडियाकर्मी ,सफाई कर्मचारी,  इस कोरोना को हराने में एक जुट होकर कार्य कर रहे है।

यमकेश्वर विधयाक ऋतु खण्डूरी ने यमकेश्वर विधानसभा के यमकेश्वर, दुगड्डा, डाडामंडी, द्वारीखाल, के हॉस्पिटल में डॉक्टर्स ओर मेडिकल स्टाफ को मिलकर उनके अतुल्य कार्य के लिए धन्यवाद दिया तथा हॉस्पिटल में मास्क, हैंड्सनटीज़र,ग्लव्स, फिनायल, उपलब्द कराए, उन्होंने सभी मेडिकल स्टाफ को धन्यवाद दिया कि वह इस संकट की घड़ी में वह बहुत अच्छा कार्य कर रहे है। साथ ही उन्होंने कृषि विभाग के द्वारा उपलब्द राशन को भी गरीब परिवारों को मुहैया कराया।

इसी के साथ उन्होंने यमकेश्वर ब्लॉक की बीडीओ अपर्णा बहुगुणा, दुगड्डा ब्लॉक के बीडीओ जयेंद्र भारद्वाज,व द्वारीखाल ब्लॉक की बीडीओ आतिया परवेज की काम की तारीफ की व तीनो ब्लॉक के कर्मचारियों को मिलकर उनके कार्य को सराहा ओर कहा कि यमकेश्वर विधानसभा के तीनों ब्लॉक में बहुत अच्छा कार्य कोरोना को लेकर हो रहा है।

उन्होंने तीनो ब्लॉक के अधिकारियों को उनके अच्छे कार्य के लिए सम्मानित भी किया।  विधयाक ऋतु भूषण खण्डूरी ने कहा कि यह समय पूरे भारत वर्ष के लिए एक संकट का समय है हम सबको मिलकरके इस संकट से उबारना है।

उन्होंने पूरी यमकेश्वर विधानसभा की समस्थ आशा कार्यकर्तओं की प्रसंशा करते हुए कहा कि इस संकट की घड़ी में आशा कार्यकर्तओं ने भी बहुत अच्छा कार्य किया और आगे भी करेंगी, कोरोना की इस लड़ाई में आशा कार्यकर्ती फ्रंट फुट पर कार्य कर रही है ।

उन्होंने यमकेश्वर विधानसभा के समस्त जनप्रतिनिधयों , वार्ड मेंबर, प्रधान, छेत्र पंचायत सदस्य, ब्लॉक प्रमुख, जिला पंचायत सदस्यों ,बुद्धिजीवियो और यमकेश्वर की देवतुल्य जनता का आभार प्रकट किया कि इस संकट की घड़ी में सब मिलकरके काम कर रहे है।
साथ ही पूरे कार्यक्रम में सोशल डिस्टेंसिग का पूरा ख्याल रखा गया ।

                 अपील

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.