कल से है विधानसभा का सत्र , आम जनता को उठानी पड़ सकती है परेशानी

Spread the love

देहरादून–  विधानसभा का शीतकालीन सत्र कल से शुरू  होने जा रहा है, जो 10 दिसंबर तक चलेगा। इससे इलाके के लोगों को मुश्किलों का सामना करना पड़ सकता है। क्योंकि इस अवधि में विधानसभा से जुड़े मार्गों पर बैरियर लगने के कारण वाहनों का आवागमन पूरी तरह बंद रहेगा  ।

इस सबंध में आज देहरादून में विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल की अध्यक्षता में सर्वदलीय बैठक हुई। बैठक में संसदीय कार्य मंत्री मदन कौशिक, नेता प्रतिपक्ष इंदिरा हृदयेश, गोविंद सिंह कुंजवाल, खजान दास, सचिव विधानसभा जगदीश चंद्र मौजूद रहे। इस दौरान विधानसभा अध्यक्ष में नेता प्रतिपक्ष और संसदीय कार्य मंत्री से सदन को व्यवस्थित रूप से चलाने का आग्रह किया।

पुलिस की तरफ से दावा किया गया है कि सत्र के दौरान विषम परिस्थितियों में ही स्थानीय लोगों के वाहनों को डायवर्ट किया जाएगा। साथ ही विभिन्न राजनैतिक दलों और संगठनों के विरोध प्रदर्शन के चलते शहर के एक हिस्से का यातायात बाधित रहेगा। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अरुण मोहन जोशी ने आज पुलिस अधीक्षक नगर श्वेता चौबे के साथ व्यवस्थाओं का जायजा लिया। उन्होंने बैरिकेडिंग का भी अवलोकन किया। विधानसभा सत्र के दौरान ड्यूटी करने वाले पुलिसकर्मियाें को मंगलवार को पुलिस लाइन में ब्रीफ किया जाएगा। पुलिस महानिदेशक कानून व्यवस्था अशोक कुमार और आईजी गढ़वाल अजय रौतेला ने भी पुलिस अधिकारियों के साथ सत्र की व्यवस्थाओं की समीक्षा की।

Leave a Reply

Your email address will not be published.