ऑटो एक्सपो 2020: हीरो इलेक्ट्रिक एई -47 इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल का अनावरण किया गया

Spread the love

 

हीरो इलेक्ट्रिक एई -47 इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल में इको मोड में एक सिंगल चार्ज पर 160 किमी से अधिक की रेंज के साथ, दावा किया गया 85 किमी प्रति घंटे की टॉप स्पीड है।

कहा जाता है कि हीरो इलेक्ट्रिक एई -47 को एक बार चार्ज करने पर 160 किमी का दावा किया जाता है

हाइलाइट

हीरो इलेक्ट्रिक AE-47 ने इको मोड में 160 किमी की रेंज का दावा किया है

दो राइडिंग मोड, समर्पित मोबाइल ऐप, जियोफेंसिंग

हीरो इलेक्ट्रिक AE-47 9 सेकंड में 0-60 किमी प्रति घंटे से तेज हो सकती है

हीरो इलेक्ट्रिक, भारत का सबसे बड़ा इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर ब्रांड है, जिसने ऑटो एक्सपो 2020 में अपने नए उत्पादों को प्रदर्शित किया है, जिसमें एक नई इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल भी शामिल है, जो हीरो इलेक्ट्रिक के लिए पहली है। AE-47, जैसा कि इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल कहा जाता है, को होमग्रोन इलेक्ट्रिक वाहन निर्माता से एक प्रीमियम उत्पाद के रूप में प्रदर्शित किया गया है, हालांकि यह पूरी तरह से भारत में निर्मित नहीं है, जिसमें हीरो इलेक्ट्रिक स्रोत घटकों और यहां तक ​​कि विदेशी भागीदारों से डिजाइन भी चुनते हैं, जैसा कंपनी कहती है। अभी के लिए, AE-47 को सिर्फ शोकेस किया गया है, और भारत में जल्द ही लॉन्च होने की संभावना है, और इसकी कीमत Rs। 1.25 – 1.5 लाख।

AE-47 में एक पूर्ण डिजिटल इंस्ट्रूमेंट पैनल है, जिसमें एक समर्पित मोबाइल ऐप, कीलेस एक्सेस और जियोफेंसिंग है

“यह हमारे पोर्टफोलियो से थोड़ा प्रीमियम उत्पाद के रूप में तैनात है, और जब तक हम बड़े पैमाने पर बाजार इलेक्ट्रिक वाहनों पर ध्यान केंद्रित करना जारी रखेंगे, AE-47 एक ऐसा उत्पाद है जिसे मौजूदा ग्राहक अपग्रेड करने की ख्वाहिश कर सकते हैं। यह एक उच्च प्रदर्शन वाली इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल है। और 100 किमी प्रति घंटे के करीब की गति है, और यह एक ऐसा उत्पाद है जो प्रीमियम और आकांक्षात्मक है। हमारे नेटवर्क की ताकत को ध्यान में रखते हुए, हमें अपनी नई उत्पाद रेंज पर बहुत उम्मीदें हैं, “नवीन मुंजाल, एमडी, हीरो इलेक्ट्रिक ने कहा।

हीरो इलेक्ट्रिक एई -47 की कीमत रुपये के तहत होने की उम्मीद है। 1.5 लाख रु

हीरो इलेक्ट्रिक AE-47 एक 4,000 W इलेक्ट्रिक मोटर द्वारा संचालित है, जिसमें 85 किमी प्रति घंटे से अधिक का दावा किया गया है। AE-47 में हल्के पोर्टेबल लिथियम आयन 48V / 3.5 kWh की बैटरी है, और इसे चार घंटे में पूरी तरह से चार्ज किया जा सकता है। एई -47 में दो मोड हैं – पावर मोड में, रेंज एक सिंगल चार्ज पर 85 किमी होने का दावा किया जाता है, जबकि ईको मोड में, सिंगल चार्ज पर अनुमानित रेंज 160 किमी है। AE-47 ने 9 सेकंड में 0-60 किमी प्रति घंटे के त्वरण का दावा किया है। इसमें एक डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल, कीलेस एक्सेस, मोबाइल चार्जर, वॉक असिस्ट और रिवर्स फीचर है। इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल जीपीएस, जीपीआरएस, रीयल-टाइम ट्रैकिंग और जियोफेंसिंग की विशेषता वाले मोबाइल ऐप द्वारा समर्थित है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.