बडी खबर: 53 नए मरीजों में हुई कोरोना की पुष्टि ,कुल आंकड़ा पहुंचा 298

Spread the love

देहरादून: राज्य में कोरोना के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं। आज स्वास्थ्य विभाग द्वारा जारी हेल्थ बुलेटिन के अनुसार प्रदेश में आज 53 लोगो मे कोरोना की पुष्टि हुई है और कुल आंकड़ा 297 पहुंच गया है ।

आज सुबह सात और मामले आने से हड़कंप मच गया है। तीन मामले चमोली जिले के गैरसैंण और चार मामले ऋषिकेश में पाॅजिटिव पाए गए हैं। वहीं दून अस्पताल में भर्ती गर्भवती महिला की मौत हो गई। कोरोना जांच में महिला की रिपोर्ट भी पाॅजिटिव बताई जा रही है। आज सबसे ज्यादा कोरोना मरीज नैनीताल जिले में मील है जहाँ कुल 32 केस मिले है ।

उत्तराखंड में कोरोना वायरस के मामलौ ने सभी रिकॉर्ड तोड़ दिए ! स्वास्थ्य विभाग के अनुसार 3 बजे जो बुलेटिन जारी किया गया उसके अनुसार अल्मोड़ा में कोरोना पॉजेटिव केस 12, देहरादून में पॉजेटिव केस 69’हरिद्वार में 14, नैनीताल में कोरोना पॉजेटिव केस 117 ,पौड़ी में 7, ऊधमसिंहनगर में 35,उत्तरकाशी 10, टिहरी 9, पिथौरागढ़ में 7,चमोली में 4, चम्पावत 8, रुद्रप्रयाग 3′ और बागेश्वर में 6 मामले सामने आए है ! रविवार को कुल 53 मरीजो की पुष्टी हुई है । उत्तराखंड में अभी तक 298 मामले सामने आ चुके है । और 238 एक्टिव केस है जबकि तीन लोगों की मौत हुई है । उत्तराखंड में अब तक 56 मरीजो को हराया है ।

उत्तराखंड में कल यानि शनिवार शाम तक कुल आंकड़ा 244 पहुंचा था और कल कुल 92 मामले सामने आए थे। आज रविवार को सुबह ही 53 नए मामले सामने आ चुके हैं और अब कोरोना मरीज़ो का आंकड़ा 298 पहुंच चुका है ।वही 56 लोग अभी तक स्वस्थ्य हो चुके है तो 238 एक्टिव केस राज्य में है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published.