बड़ी खबर: पूर्व विधायक द्वारा श्रमजीवी पत्रकार यूनियन के पत्रकारों के खिलाफ बयानबाज़ी पर मुखर हुआ संगठन, हरिद्वार इकाई ने दिया ज्ञापन।

Spread the love

हरिद्वार। काशीपुर के पूर्व विधायक हरभजन सिंह चीमा द्वारा श्रमजीवी पत्रकार यूनियन, उत्तराखंड के काशीपुर के कुछ पत्रकारों के संबंध में अभद्र भाषा का प्रयोग करते हुए पुलिस पर अनर्गल दबाव बनाया जा रहा है। जिसका श्रमजीवी पत्रकार यूनियन, उत्तराखण्ड हरिद्वार इकाई द्वारा विरोध करते हुए चीमा के बयान की निंदा की और सिटी मजिस्ट्रेट हरिद्वार के माध्यम से एक ज्ञापन प्रदेश के मुख्यमंत्री को प्रेषित किया है।

 

श्रमजीवी पत्रकार यूनियन, उत्तराखंड के हरिद्वार इकाई के महासचिव ज्ञान प्रकाश पाण्डेय ने कहा कि यदि पूर्व विधायक द्वारा काशीपुर पत्रकार साथियों के विरुद्ध की गई अभद्र भाषा के संबंध में खेद नही व्यक्त किया गया तो प्रदेश नेतृत्व के तहत प्रदेशव्यापी आंदोलन करने को बाध्य होंगे। जिसकी पूरी जिम्मेदारी पूर्व विधायक की होगी।वही हरिद्वार जिलाध्यक्ष अनूप सिंह सिद्धू ने कहा कि पूर्व विधायक द्वारा बिना जांच के अपराधी करार देकर पुलिस प्रशासन पर दबाव बनाने का प्रयास किया जा रहा है। जोकि गलत है।वक्ताओ ने कहा कि यदि पूर्व विधायक अपने वक्तव्य को वापस नहीं है तो प्रदेशभर के श्रमजीवी पत्रकार यूनियन के सभी साथी प्रदेश नेतृत्व में पूर्व विधायक के निवास पर धरना देने को बाध्य होंगे। जिसकी पूरी जिम्मेदारी पूर्व विधायक की होगी। ज्ञापन देने वालो में अनूप सिंह सिद्धू, ज्ञान प्रकाश पाण्डेय,मुकेश राणा, नवीन कुमार ,शिवाकांत पाठक, सुधीर चावला , मित्रपाल, संजय लाम्बा, राकेश वर्मा , संजय शर्मा, अशोक गिरी, अनिल कुमुद और पंकज जायसवाल प्रमुख थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.