मुख्यमंत्री श्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने उमेश अग्रवाल फाउण्डेशन की वेबसाइट का विमोचन किया,

Spread the love

 

देहरादून:-मुख्यमंत्री श्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने सोमवार को महन्त इन्द्रेश हॉस्पिटल, के निकट स्थानीय फार्म हाउस में भाजपा के पूर्व महानगर अध्यक्ष स्व. श्री उमेश अग्रवाल की 60 वीं जयंती के अवसर पर आयोजित सेवा दिवस कार्यक्रम में प्रतिभाग किया। इस अवसर पर मुख्यमंत्री ने उमेश अग्रवाल फाउण्डेशन की वेबसाइट लाँच कर फाउण्डेशन के पोस्टर का भी विमोचन किया,  मुख्यमंत्री ने फाउण्डेशन की ओर से स्कूली छात्र-छात्राओं को स्कूल बैग एवं ड्रेस भी वितरित किये।

मुख्यमंत्री श्री त्रिवेन्द्र ने कहा कि स्व. उमेश अग्रवाल जनता से जुड़े जन नेता थे, विभिन्न सामाजिक गतिविधियों में उनका योगदान रहा। अब उनके पुत्र समाज सेवा की दिशा में आगे बढ़ कर स्व. उमेश अग्रवाल के कार्यों को आगे बढ़ाने का कार्य कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि उमेश अग्रवाल के नाम पर उनके परिवार द्वारा फाउण्डेशन बनाकर स्कूली छात्रों एवं गरीबों की मदद करने का प्रयास सराहनीय है। उन्होंने विश्वास व्यक्त किया कि समाज सेवा के लिए उनके परिवारजनों को इसी तरह प्रेरणा मिलती रहे। मुख्यमंत्री ने कहा कि समाज सेवा के लिए सभी को आगे आने की जरूरत है।

इस अवसर पर विधानसभा अध्यक्ष श्री प्रेमचन्द अग्रवाल, प्रदेश भाजपा अध्यक्ष एवं सांसद श्री अजय भट्ट, मेयर श्री सुनील उनियाल गामा, विधायक श्री गणेश जोशी, श्री खजान दास, श्री पुष्कर धामी, श्री उमेश शर्मा काऊ, भाजपा महानगर अध्यक्ष श्री सीताराम भट्ट, भाजपा नेता श्री अनिल गोयल, श्री राजेन्द्र भण्डारी श्री उमेश अग्रवाल के पुत्र श्री सिद्धार्थ अग्रवाल आदि उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.