प्रदेश में आज दो और लोगों में हुई कोरोना की पुष्टि, कुल आंकड़ा पहुंचा 50

Spread the love

देहरादून-कोरोना वायरस उत्तराखंड से आज भी राहत वाली खबर नहीं है। आज भी राज्य में 02 नए मामले सामने आए हैं। देहरादून में दो लोगो में कोरोना पॉजिटिव पाया गया। स्वास्थ्य विभाग की और से जारी कोरोना हेल्थ बुलेटिन के अनुसार आज  देहरादून में दो नये मामले आने से राज्य में कोरोना पॉजेटिव की संख्या बढ़कर 50 पहुँच गयी है ।

उत्तराखंड में एक दिन की राहत के बाद कोरोना के दौ और मामले सामने आए हैं। स्वास्थ्य विभाग की ओर से मिली जानकारी के अनुसार एक मामला 25 तारीक की देर रात को दून मेडिकल काॅलेज लैब से पाॅजिटिव आया था जबकि एक और मामला ऋषिकेश एम्स से पाॅजिटिव पाया गया है। इस तरह से राज्य में कुल मरीजों की संख्या अब 50 हो गई है।

राज्य में कोरोना के मरीजों की संख्या कम गति से ही सही, लेकिन बढ़ रही है, जो चिंताजनक हैं। हालांकि राज्य में स्थितियों अभी देश के दूसरे राज्यों के मुकाबले नियंत्रण में हैं। स्वास्थ्य विभाग की ओर से जारी रिपोर्ट में कहा गया है कि दून मेडिकल काॅलेज में भी कोरोना की जांच शुरू हो गई है। लैब से 25 अप्रैल की देर रात को एक मामला पाॅजिटिव आया था। आज ऋषिकेश एम्स में कर्मचारी में भी कोरोना की पुष्टि हुई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.