यमकेश्वर विधायक ऋतु भूषण खंडूरी भाजपा महिला मोर्चा की प्रदेश अध्यक्ष बनी , जिससे उनके विधानसभा छेत्र यमकेश्वर में कार्यकर्तओं में खुशी की लहर है।

Spread the love

यमकेश्वर विधायक ऋतु भूषण खंडूरी को भाजपा महिला मोर्चा की प्रदेश अध्य्क्ष बनी , जिससे उनके विधानसभा छेत्र यमकेश्वर में कार्यकर्तओं में खुशी की लहर है।
देहरादून: आज प्रदेश अध्यक्ष बंसीधर भगत ने लिस्ट जारी की जिसमे यमकेश्वर विधायक को उनके कुसल कार्य छमता के लिए महिला मोर्चा के पद दिया गया।
प्रदेश नेतृव ओर केंद्रीय नेतृव ने यमकेश्वर विधायक ऋतु खंडूरी की बेदाग छवि तेज तर्रार महिला नेत्री, ओर पूरे उत्तराखण्ड में महिलओं के साथ अच्छी पकड़ को देखते हुए उनको महिला मोर्चा की जिमेदारी दी गई है।

ऋतु खंडूरी लगातर अपने विधानसभा छेत्र में विकाश कार्यो को करती जा रही है और जनता से उनका सीधा संवाद बना रहता है, वह निरन्तर छेत्र का भ्रमण कर वहां की समस्यों को हल करती रहती है।
ऋतु खंडूरी भाजपा की एक स्टार प्रचारक भी रही है और उनको प्रदेश नेतृव ने लोकसभा चुनाव में पुरे प्रदेश में प्रचार का जिमा भी दिया था, तथा इसके साथ ही उनको दिल्ली चुनाव में भी प्रचार का जिमा सौंपा गया था।
उनकी तेज तर्रार छवि ओर कुशल कार्य प्रणालि को देखते हुय,प्रदेश नेतृव ने उनको भाजपा महिला मोर्चा का प्रदेश अध्यक्ष बनाया ।
उनके महिला मोर्चा की प्रदेश अध्यक्ष बनने पे यमकेश्वर विधानसभा के कार्यकर्तओं में खुशी की लहर है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.