होम क्वारंटाइन में रह रहे युवक ने फांसी लगाकर की आत्महत्या,पुलिस ने शव को भेजा पोस्टमार्टम के लिए

Spread the love

सतपुली(पौड़ी गढ़वाल) : तहसील लैन्सडौन के अन्तर्गत द्वारीखाल ब्लाक के जसपुर गांव में होम क्वारंटाइन में रह रहे युवक ने पेड़ पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। उक्त युवक कुछ ही दिनो पूर्व हरिद्वार से अपने गांव जसपुर लौटा था। युवक के आत्महत्या का समाचार मिलते ही प्रशासन के लोग गांव में पंहुच चुके है और शव को पोस्टमार्टम के लिए कोटद्वार भेजा जा रहा है।

लैन्सडौन तहसील के द्वारीखाल विकासखण्ड के जसपुर गांव में 31 वर्षीय संदीप पुत्र भूपेन्द्र सिंह ने घर के ही निकट भीमल के पेड़ में फांसी लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली है। मृतक संदीप 21 मई को हरिद्वार से अपने परिवार समेत गांव लौटा था और 22 मई से उसे परिवार समेत प्रशासन द्वारा प्रथामिक विद्यालय जसपुर में क्वारंटन किया गया था। 27 मई को मृतक संदीप के परिवार को होम कवरंटन कर दिया गया था। उसी रात संदीप विना किसी को बताये घर से बाहर चला गया। बाद में संदीप का शव घर के पास ही भीमल के पेड़ पर लटका पाया गया। परिजनों द्वारा प्रशासन को सूचना दिये जाने के बाद तहसील प्रशासन के लोग घटनास्थल पर पहुंच गये है और शव का पंचमाना कर उसे पोस्टमार्टम के लिए कोटद्वार भेजने की तैयारी कर रहे है। संदीप द्वारा आत्महत्या किये जाने के कारणों का पता नही चल पाया है। युवक के आत्महत्या करने से गांव में मातम का माहौल है।

लैन्सडौन तहसील के जसपुर गांव के युवक द्वारा पेड़ फांसी लगाकर आत्महत्या करने की जानकारी मिलते ही तहसील प्रशासन की टीम को घटनास्थल पर रवाना कर दिया गया था। युवक द्वारा फांसी लगाये जाने के कारणों का पता नही चल पाया है। युवक 21 मई को सपरिवार अपने गांव लौटा था और संस्थागत क्वारंटन के बाद 27 मई से अपने घर में ही होम क्वारंटन में रह रहा था।

उपजिलाधिकारी लैन्सडौन अपर्णा ढौंडियाल ने कहा युवक के शव को पोस्टमार्टम के कोटद्वार भेजा जा रहा है। एहतियात के तौर पर उसके शव का कोराना टेस्ट भी कराया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

https://todopazar.com/slot-bonus/

http://newsnation51.com/rtp-slot/

https://bfamm.org/wp-includes/slot-bonus-100//

https://piege-photographique.com/wp-includes/rtp-slot-live/

https:https://grupoeditorialquimerica.com/wp-includes/rtp-slot-live/