सोशियल मीडिया में वाइरल एक्सीडेंट का विडियो  फिल्मी न होकर हकीकत में मसूरी रोड पर घटित दुर्घटना का लाइव  वीडियो है । 

Spread the love

देहरादून:-सोशियल मीडिया में वाइरल एक्सीडेंट का विडियो  फिल्मी न होकर हकीकत में मसूरी रोड पर घटित दुर्घटना का लाइव  वीडियो है ।

उपरोक्त वीडियो में दिखाया गया एक्सीडेंट दिनांक 27 जनवरी 2020 को 4.00 बजे शाम को थाना मसूरी क्षेत्र अंतर्गत चौकी कोलूखेत से डेढ किलोमीटर नीचे देहरादून की तरफ हुआ था, जिसमें एक बाइक सवार व एक कार की भिड़ंत हो गई थी बाइक सवार मसूरी से देहरादून की ओर आ रहा था जबकि कार सवार देहरादून से मसूरी की तरफ जा रहा था। उक्त दुर्घटना में बाइक सवार अबुल पुत्र अकरम निवासी आईटी पार्क सोसाइटी, देहरादून मामूली रूप से घायल हुआ था, जिसे मौके पर पहुंचे पुलिसकर्मियों द्वारा एंबुलेंस के माध्यम से दून हॉस्पिटल भिजवा दिया गया था। घायल के परिजनों को मौके से सूचना दे दी गई थी, जो अस्पताल पहुँच गए थे। दुर्घटना में दोनों वाहन क्षतिग्रस्त हो गए थे, दोनों पक्षों द्वारा उक्त संबंध में आपस में सुलह नामा कर लिया गया था, थाने पर उक्त घटना के संबंध में किसी भी व्यक्ति द्वारा कोई तहरीर या रिपोर्ट दर्ज नहीं कराई गई है।
*वायरल वीडियो में दिखाई गई घटना के संबंध में पुलिस उपमहानिरीक्षक /वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक देहरादून द्वारा क्षेत्राधिकारी मसूरी को जांच दी गई है तथा उक्त मामले में गहनता से जांच व आवश्यक कार्यवाही कर अपनी आख्या तत्काल उपलब्ध कराने के निर्देश दिए गए हैं।*

दुर्घटनाग्रस्त वाहनों का विवरण निम्नवत है।
-बलेनो कार no . DL 3ccr.3462
-मोटरसाइकिल केटीएम नंबर यूके 04 वी 5899

Leave a Reply

Your email address will not be published.