सांसद अनिल बलूनी की मुहिम लोकपर्व इगास को प्रदेश से लेकर देश विदेश तक मिली एक नई पेहचान,

Spread the love

सांसद बलूनी ने कही ये भावुक कर देनी वाली बातें 

ईगास पर्व पर दिल्ली में सांसद बलूनी ने बड़ा कार्यक्रम किया जिसके बाद आज उन्होंने सोशल मीडिया में बड़ा नोट लिखा जिसमे उन्होंने कहा की “आज मेरे लिए बड़े आत्मसंतोष और गौरव का विषय है कि इगास पर्व अब उत्तराखंडी लोकजीवन में तेजी से पुनर्स्थापित हो रहा है। मुझे इसलिए भी प्रसन्नता है कि इस पर्व के पुनर्जीवन अभियान में आपके साथ मुझे भी थोड़ा बहुत योगदान करने का अवसर मिला। उत्तराखंड के सुदूर गांवों से लेकर देश की सम्मानित विभूतियों तक का इसमें सम्मिलित होना इसकी लोकस्वीकार्यता पर बड़ी उपलब्धि है।

आदरणीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी, आदरणीय गृहमंत्री अमित शाह जी, एवं भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष आदरणीय श्री जगत प्रकाश नड्डा जी द्वारा उत्तराखंड वासियों को सोशल मीडिया के माध्यम से इगास पर्व की बधाई देना मेरे लिए बड़े गर्व का विषय है।

कल इगास की संध्या पर मेरे आवास पर देश के महामहिम उपराष्ट्रपति श्री जगदीप धनखड़ जी, देश के रक्षामंत्री आदरणीय राजनाथ सिंह जी, वित्त मंत्री आदरणीया श्रीमती निर्मला सीतारमन जी, वाणिज्य मंत्री आदरणीय श्री पीयूष गोयल जी, पेट्रोलियम मंत्री आदरणीय श्री हरदीप पुरी जी, सूचना प्रौद्योगिकी के राज्य मंत्री आदरणीय श्री राजीव चंद्रशेखर जी सहित इस अवसर उत्तराखंड की मिट्टी में जन्मे भारत के राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार श्री अजीत डोभाल जी, सीडीएस जनरल अनिल चौहान जी, पूज्य संत अवधेशानंद जी, सहित सेना के, दिल्ली में तैनात उत्तराखंड मूल के अखिल भारतीय सेवाओं के अधिकारियों, दिल्ली स्थित उत्तराखंड कैडर के अधिकारियों की उपस्थिति हमारी लोकसंस्कृति के प्रति उनके अगाध सम्मान की प्रतीक है। साथ ही

देश के प्रतिष्ठित मीडिया घरानों के प्रमुखों, मीडिया संस्थानों के संपादकों सहित मीडिया के दैनिक साथियों की उपस्थिति ने इस अवसर पर आकर मुझे अनुग्रहित किया उन सभी का मैं ह्रदय से आभारी हूं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.