मसूरी विधायक श्री गणेश जोशी अपने विधानसभा क्षेत्र की जनता को कोरोना से बचाने में खुद आगे आये है । लगातार क्षेत्र की स्वास्थ्य सेवाओं की मोनेटरिंग कर रहे है ।साथ ही उनके द्वारा क्षेत्र में सेनिटाइजर व मास्क भी वितरण किया है रहा है।

Spread the love

*देहरादून, 26 मार्च:* शुक्रवार को मसूरी विधायक गणेश जोशी ने कोविड-19 कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण की रोकथाम के लिए मसूरी विधानसभा क्षेत्र के ग्राम पंचायत सेरागाँव, बुरांशखंडा, पुरोहितवाला, जैंतनवाला सहित आर्यनगर, राजेंद्रनगर एवं कई अन्य ग्राम पंचायतो में भाजपा कार्यकर्ताओं के माध्यम से प्रत्येक स्थान पर 200-200 सैनिटाइजर एवं मास्क वितरण करवाए।
विधायक जोशी ने बताया कि सरकार एवं प्रशासन दोनों ही चोविड-19 कोरोना वायरस के संक्रमण की रोकथाम के लिए युद्धस्तर पर प्रयास कर रहे हैं और इसी प्रयास का परिणाम है कि आज दून अस्पताल में कोरोंनटाइन किए गए प्रशिक्षु आईएफएस को घर भेज दिया गया है। उन्होंने बताया कि सरकार द्वारा राज्य के सभी जनपदो के लिए प्रभारी मंत्री की जिम्मेदारी लगाई है, जो कोरोना वायरस से संबंधित हर प्रकार की समस्य के निराकरण के लिए सरकार और जनता के बीच की कड़ी बनेंगे। उन्होंने मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत का धन्यवाद व्यक्त करते हुए कहा, कि मुख्यमंत्री के निर्देशों पर जिला प्रशासन द्वारा मसूरी में कई लोगों को भोजन सामग्री प्रदान की गयी है।
इस अवसर पर नैन सिंह पंवार, सचिन, राकेश चड्डा, मीनू चड्डा, प्रेम सिंह पंवार एवं राकेश जोशी आदि उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.