प्रवासी उत्तराखंडी सुरक्षा की दृष्टि से कॉरेन्टीन का पूर्ण रुप से पालन करें।-ऋतु खंडूरी

Spread the love

               आम जनता से अपील 


आज विश्व कोरोना संकट से जूझ रहा है ओर भारत मे भी कोरोना के मरीज बड़ी तेजी से बढ़ रहे है ।
उत्तराखण्ड सरकार इस कोरोना संकट से निपटने की हर मुमकिन कोशिश कर रही है,
उत्तराखण्ड सरकार द्वारा लागातर अपने उत्तरखण्डी प्रवासी लोगो को दूसरे राज्यो से ला रही है ओर उनके रहने और खाने की उचित व्यवस्था भी कर रही है ,
मेरा यमकेश्वर विधानसभा व प्रदेश के सभी प्रवासी भाई बहन से निवेदन है कि जो भी लोकडाउन में फंसे होने के कारण राज्य और केंद्र सरकार के सहयोग से उत्तराखण्ड राज्य में आ रहे है वो सभी लोग सरकार की गाइड लाइन के अनुसार 14 दिन का कोरोनटाइन यानी एकांत वाश का पालन जरूर करे।
इस समय पूरा प्रदेश इस कोरोना को हराने में लगा हुआ है,इस कोरोना को हराने के लिए मुख्यमंत्री के साथ पूरी कैबिनेट,विधायक , जिला पंचायत अध्यक्ष, ब्लॉक प्रमुख, जिला पंचायत सदस्य, छेत्र पंचायत सदस्य ,प्रधान वार्ड मेंबर, से लेकर राज्य के सभी समाजसेवी,Ngo , बुद्धिजीवी नागरिक इस कोरोना को हराने में अपनी जी जान से लगे हुए है ।
पूरे प्रदेश से यह खबर आ रही है कि कुछ प्रवासी जो दूसरे राज्यों से अपने घर लौटे है वो लॉक डाउन का पालन नही कर रहे है और प्रशासन व प्रधान ओर जनप्रतिनिधियों का सहयोग नही कर रहे है।
मेरा आप सभी से निवेदन है की आप अपने ग्राम प्रधान, पंचायत मंत्री, व प्रशासन का सहयोग करे, कुछ छोटी मोटी परेशानी हो सकती है हर जगह लेकिन इसका ये मतलब नही है कि आप लोग लॉक डाउन का पालन न करें, हम सबको साथ मिलकर इस कोरोना महामारी से अपने गांव, तहसील, विधानसभा, जिला और प्रदेश को बचाना है।

धन्यवाद
ऋतु भूषण खंडूरी
यमकेश्वर विधायक

Leave a Reply

Your email address will not be published.