हल्द्वानी ! तीन दिन से लापता M.Ed की छात्रा को पुलिस ने किया बरामद, पूछताछ में बोली मैंने प्रेमी से संग कर ली है शादी

Spread the love

हल्द्वानी के काठगोदाम क्षेत्र से पिछले 3 दिनों से M.Ed की छात्रा मीनाक्षी लापता थी वह घर से कॉलेज के लिए निकली थी। लेकिन उसके बाद घर नहीं पहुंची जिसके बाद परिजन और पुलिस लगातार उसे तलाश रहे थे 3 दिन बाद आज काठगोदाम पुलिस ने उसे सकुशल बरामद कर लिया है बताया जा रहा है कि मीनाक्षी ने अल्मोड़ा निवासी युवक के साथ प्रेम विवाह कर लिया है फिलहाल पुलिस कोर्ट के समक्ष 164 के बयान दर्ज करवाने की कार्रवाई कर रही है।

पूछताछ में गुमशुदा महिला द्वारा बताया गया कि मैं राजेन्द्र निवासी अल्मोङा से प्यार करती हुं, मेरे परिवार वाले मेरी शादी देवेन्द्र निवासी प्रेमपुर लौश्याली से करना चाहते थे तथा मेरी सगाई भी कर दी थी, तथा मुझ पर शादी के लिये दबाव बनाते थे ,मेरा मंगेतर देवेन्द्र मुझे काफी परेशान करता था तथा मुझे मारता पीटता था ,जिससे मैं तंग आकर घर से भाग कर अल्मोङा अपने प्रेमी के पास आ गई और अब मैने राजेन्द्र से विवाह कर लिया है ।

हल्द्वानी कोतवाली क्षेत्र के दमुवाढूँगा के बैडीखत्ता निवासी प्रवेश चन्द्र सिमवाल पुत्र मोहन राम ने काठगोदाम थाने में सोमवार को दी तहरीर में बताया कि उसकी बहन मीनाक्षी चन्द्रा (32 ) सोमवार की सुबह 9 बजे गदरपुर स्थित सरस्वती कालेज के लिए निकली थी जिसे बाद वह गांव के तिराहे स्थित सुभाष चंद्रा के मकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में देखा गया। देर शाम तक जब वह वापस घर नहीं आई तो उसके कालेज में जानकारी की गई पता चला कि वह स्कूल पहुंची ही नहीं है। जिसके बाद परिजनों द्वारा उसकी बहुत तलाश की।

परंतु वो भी कहीं नहीं मिली, जिससे परेशान युवती के भाई प्रवेश सिमवाल ने अपनी बहन का अपहरण कर हत्या की आशंका जताते हुए उसकी आबरू को खतरा बताते हुए मामले की काठगोदाम थाने को तहरीर दी। इधर काठगोदाम थाना प्रभारी प्रमोद पाठक ने बताया कि मामला संज्ञान में है और छात्रा की तलाश की जा रही है जल्द ही उसकी तलाश कर सच्चाई सामने लाई जाएगी। उन्होंने कहा कि युवती की खोजबीन के लिए पुलिस टीम गठित कर रवाना कर दी गई है, तथा जल्दी ही युवती को बरामद कर लिया जाएगा।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.