इंदौर से टिहरी लौटा व्यक्ति को आइसोलेशन वॉर्ड में किया भर्ती। प्रसासन रख रही है नज़र जिले में आये प्रवासीयो पर!

Spread the love
इंदौर शहर से टिहरी लौटा व्यक्ति को आइसोलेशन वॉर्ड में किया गया भर्ती। टिहरी, मध्यप्रदेश के इंदौर शहर से नई टिहरी पहुंचे एक व्यक्ति को बुखार होने पर जिला अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में भर्ती किया गया है। गुरुवार को मरीज का सैंपल लेकर जांच के लिए भेजा जाएगा। आपको बता दें कि इससे पहले भी एक ही परिवार के चार सदस्यों को अस्पताल में आइसोलेट किया गया है।

मध्य प्रदेश के इंदौर से बुधवार को एक शख्स नई टिहरी पहुंचा। यहां स्वास्थ्य परीक्षण के दौरान उसे हल्का बुखार था, जिसके बाद उसे जिला अस्पताल में आइसोलेशन वॉर्ड में भर्ती किया गया। जिला अस्पताल के सीएमएस डॉ अमित राय ने बताया कि व्यक्ति इंदौर से बुधवार सुबह ही नई टिहरी पहुंचा था। गुरुवार को उसका सैंपल लेकर कोरोना जांच के लिए ऋषिकेश भेजा जाएगा।

बीते रोज भी जिला अस्पताल में एक ही परिवार के चार सदस्यों को आइसोलेशन में भर्ती कराया गया है। परिवार में पति-पत्नी और उनके दो बच्चे शामिल हैं और सभी के कोरोना सैंपल जांच के लिए भेजे गए हैं। यह सभी लोग उत्तरकाशी से नई टिहरी आये थे। टिहरी जिले से अभी तक 46 लोगों के कोरोना सैंपल जांच के लिए भेजे जा चुके हैं, लेकिन वो सभी नेगेटिव आए हैं, जबकि अभी तक 65 हजार से ज्यादा प्रवासी लोग टिहरी जिले में पहुंच चुके हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

https://todopazar.com/slot-bonus/

http://newsnation51.com/rtp-slot/

https://bfamm.org/wp-includes/slot-bonus-100/

https://piege-photographique.com/wp-includes/rtp-slot-live/

https:https://grupoeditorialquimerica.com/wp-includes/rtp-slot-live/