अलग -अलग सड़क हादसों में दो लोगो की हुई मृत्यु

Spread the love

पौड़ी-उत्तराखंड के बीरोंखाल और ऋषिकेश में कार हादसे में दो लोगों की मौत हो गई। काशीपुर बुआखाल हाईवे पर बीरोंखाल बाजार से करीब एक किमी. आगे देर रात एक कार अनियंत्रित होकर खाई में गिर गई। हादसे में कार चालक की मौत हो गई। घटना का पता आज चला। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को खाई से निकाल पंचनामा भरा और पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों को सौंप दिया।

थलीसैंण थाना पुलिस के अनुसार, शनिवार देर शाम गुड़गांव से कुछ लोग बस से बीरोंखाल पहुंचे थे। इसमें कुछ प्रवासी रिखाड़ गांव के थे। देर रात प्रवासियों को रिखाड़ गांव छोड़ने के बाद कार वापस बीरोंखाल बाजार आ रही थी। इस दौरान रास्ते में काशीपुर बुआखाल मार्ग पर बीरोंखाल बाजार से एक किमी. पहले सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के समीप कार अनियंत्रित होकर सड़क से नीचे करीब 100 फीट गहरी खाई में जा गिरी। घटना का पता आज तब चला, जब ग्रामीणों ने खाई में कार पड़ी देखी।

सड़क पर कर रही महिला को कार ने मारी टक्कर

ऋषिकेश कोतवाली क्षेत्र की एक महिला उस समय काल का ग्रास बन गई, जब वह सड़क पार कर रही थी। सड़क पार करते समय उसे एक कार ने जोरदार टक्कर मार दी। महिला को अन्य चार महिलाओं ने किसी तरह राजकीय चिकित्सालय पहुंचाया। यहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। वहीं, कार को पुलिस ने कब्जे में लेकर चालक को हिरासत में लिया है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.