असम के CM ने राहुल गांधी के लिए यह क्या बोल दिया, कांग्रेस का इस मामले में हमलावर होना तय है।

Spread the love

देहरादून 11 फरवरी, असम के मुख्यमंत्री हेमंत विस्वा शर्मा ने आज तंज़ करते हुए कहा कि राहुल गांधी और काँग्रेस के नेताओं के अंदर जिन्ना की आत्मा बस गयी है इसलिए वह आज जिन्ना की भाषा बोल रहे हैं | उन्होने वैक्सीन की गुणवत्ता और सर्जिकल स्ट्राइक सबूत मांगने वाली काँग्रेस पर हमला करते हुए कहा कि हमने कभी राहुल से राजीव गांधी का पुत्र होने का सबूत मांगा | हरीश रावत के स्वयं को भीष्म बताने के बयान पर तंज़ करते हुए कहा उन्हे गलत पार्टी में होने और हारने का एहसास हो गया है, नमक का कर्ज चुकाने के लिए काँग्रेस में हैं। हरिद्वार रोड स्थित भाजपा मीडिया सेंटर में पत्रकार वार्ता के दौरान हेमन्ता विस्वा ने निम्न बिन्दुओं पर प्रकाश डाला।

उत्तराखंड में मोदी धामी लहर…

सीएम विस्वा ने कहा कि उन्होने देवभूमि में चुनाव भ्रमण के दौरान पाया कि यहाँ मोदी धामी की लहर स्पष्ट नज़र आ रही है | जनता पीएम मोदी के मार्गदर्शन में राज्य की भाजपा सरकार द्धारा किए कार्यों का आशीर्वाद बहुमत से जिताकर देना चाहती है।

राहुल व काँग्रेस में जिन्ना की आत्मा बस गयी है, तभी मुस्लिम यूनिवर्सिटी की बात करते हैं……….

राहुल गांधी और काँग्रेस के नेता वही बात कर रहे हैं कि जो देश विभाजन के दोषी जिन्ना कहा करते थे | हम स्वयं आसाम में काँग्रेस की सरकारों के अलसंख्यक तुष्टीकरण के दाग अभी तक धो रहे हैं। यहाँ भी कल तक नमाज की छुट्टी घोषित करने वाले कोंग्रेसी नेता बंद कमरों में मुस्लिम यूनिवर्सिटी का वादा कर रहे हैं। भाजपा कभी देवभूमि में काँग्रेस की इस मंशा को पूरा नहीं होने देंगे।

काँग्रेस अल्पसंख्यक तुष्टीकरण नीति को पुनर्जीवित कर रही है, जिसकी सजा एक या दो चुनाव नहीं आजीवन राजनैतिक कैद

कर्नाटक में क्या हो रहा आप सभी देख रहे हैं छात्राओं को पढ़ाई से दूर कर हिजाब को लेकर बरगलाया जा रहा है | यदि अल्पसंख्यक तुष्टीकरण वाली काँग्रेस की चली तो देवभूमि में भी ऐसा ही हो सकता है। इसलिए काँग्रेस को एक बार नहीं बार हराना है कि कोई भी अल्पसंख्यक तुष्टीकरण की नीति पर चलने की सोचे भी नहीं | इनके नेता कपिल सिब्बल सुप्रीम कोर्ट में और राज्य के नेता कर्नाटक हाईकोर्ट में हिजाब की पैरवी कर रहे हैं।

भाजपा ने राज्य की अंदरूनी सुरक्षा को भी अपने घोषणापत्र में स्थान दिया है…

देश में विशेकर सीमा से सटे राज्यों में जनसंख्या का अनुपात बदलने के लिए देश विरोधी ताकते षड्यंत्र कर रहे हैं। देवभूमि की जनता को सावधान रहना होगा…..में इसलिए कह रहा हूँ क्यूंकि आसाम तो इसका भुगतभोगी है।

बेशर्म काँग्रेस दिवंगत जनरल रावत को गुंडा बताती है फिर उनके नाम पर ही वोट मांगती

काँग्रेस की बेशर्मी देखिये पहले वीर जवानों की भूमि के वीर सपूत दिवंगत सीडीएस जनरल
विपिन रावत को सड़क का गुंडा कहकर अपमान करते है अब उन्ही के नाम पर सूबे में वोट मांग रहे हैं।

हरीश रावत स्वयं को भीष्म कहते हैं उनको पता है वो कौरवों के साथ है और चुनावी महाभारत में हारने वाले हैं…….

एक साक्षात्कार में पूर्व सीएम हरीश रावत के खुद को चुनावी महाभारत का भीष्म बताने के बयान पर तंज़ करते हुए आसाम सीएम ने कहा कि उन्हें पता है वह गलत पार्टी में है। अब चूंकि उनका नमक खाया है इसलिए हारने के लिए ही सही काँग्रेस से लड़ना उनकी मजबूरी है।

हमने कभी राहुल से राजीव गांधी का पुत्र होने के सबूत नहीं मांगा………

उन्होने काँग्रेस की नकारात्मक राजनीति पर निशाना साधते हुए कहा कि काँग्रेस वैक्सीन पर
सबूत मांगती है, वीर जवानों के शौर्य की सर्जिकल स्ट्राइक पर सबूत मांगती है | लेकिन हमने कभी भी राहुल से राजीव गांधी के पुत्र होने का सबूत नहीं मांगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *