*यम्केश्वर विधायक रितु खंडूरी भूषण ने पोखरी से सिमलना बिचला तक मोर्टर मार्ग का शिलान्यास किया*

Spread the love

 

यमकेश्वर पोड़ी गढ़वाल :- यम्केश्वर विधायक रितु खंडूरी भूषण ने आज यम्केश्वर विधानसभा छेत्र के पौखाल में पोखरी से सिमलना बिचला तक मोर्टर मार्ग का शिलान्यास किया। इस मोर्टर मोर्टर मार्ग के बनने से भविष्य में काफी गांव को फायदा होगा और यातायात की सुविधा होगी।
इस अवसर पर यंमकेश्वर विधायक रितु खंडूरी भूषण ने इस सड़क शिलान्यास करने पर खुशी जाहिर व्यक्त की और कहा कि इस सड़क के निर्माण से यातायात सुविधा शुभम होगी व्यापार और आर्थिक क्षेत्र में भी इस सड़क का बहुत ही महत्वपूर्ण योगदान होगा उन्होंने सभी क्षेत्रवासियों को इस सड़क निर्माण की बहुत-बहुत बधाई दी और कहा कि यह सड़क जल्द बनकर तैयार होगी और वह बहुत जल्दी सड़क के लोकार्पण पर भी यहां उपस्थित होंगी इस अवसर इसके साथ ही यमकेश्वर विधायक रितु भूषण खंडूड़ी ने केंद्र और राज्य सरकार की योजनाओं के बारे में ग्रामीणों को जानकारी दी और कहा उनकी सरकार समाज के अंतिम व्यक्ति के विकास के लिए प्रतिबद्ध है ।
विधायक मीडिया प्रभारी अल्केश कुकरेती ने बताया कि यम्केश्वर विधानसभा के पोखरी से सिमलना बिचला तक मोटर मार्ग का निर्माण कार्य राज्य योजना अंतर्गत लोकनिर्माण विभाग दुगड्डा के द्वारा के किया जा रहा है जिसकी कुल दूरी 5 किलोमीटर है और इसकी कुल स्वीकृत लागत 99.72 लाख है,
इस अवसर पर ग्रमीणों ने यम्केश्वर विधायक का फूल मालाओं से स्वागत किया और सड़क निर्माण के लिए विधायक जी का बहुत-बहुत धन्यवाद दिया।
इस अवसर पर भाजपा मंडल अध्यक्ष पौखाल विपिन चंदोला, भाजपा महामंत्री बिजेंद्र बिष्ठ, संजय रावत,चंडी प्रसाद कुकरेती, मातवर सिंह बिष्ठ,सिमलना प्रधान सुमन देवी, महिला मोर्चा अध्यक्ष पुष्पा देवी, ताजबर सिंह, शीतल भट्ट, होशियार सिंह, कुतुबुदीन, रमेश गौड़ अश्वनी गुप्ता सहित काफी ग्रामीण मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.