1965 की भारत पाकिस्तान युद्ध में राजस्थान सशस्त्र सैनिक बल के शहीद जवान बैजराम कंडपाल की धर्मपत्नी 77 वर्षीय गोदाम्बरी कांडपाल ने प्रधानमंत्री राहत कोष में आज एक लाख रुपये,चेक के माध्यम से जमा किए।

Spread the love

चमोली:-77 वर्षीय गोदंबरी जुयाल कांडपाल, राजस्थान सशस्त्र सैनिक बल के जवान शहीद बैजराम कंडपाल की पत्नी के द्वारा को कोरोना महामारी में प्रधानमंत्री राहत कोष में आज ₹100000 ,1 लाख रुपये,चेक के माध्यम से जमा किए।
बैजराम कंडवाल ग्राम सिन्दरवानी गौचर 1965 की भारत पाकिस्तान के युद्ध में शहीद हो गए थे। शादी के एक साल बाद ही शहीद होने पर विधवा पत्नी अपने मायके जस्यारा में अपने भाइयों मोहन प्रसाद जुयाल और गोविंद प्रसाद जुयाल के साथ मायके ग्राम जस्यारा रहने लगी।
सैनिक विधवा गोदम्बरी देवी जुयाल कांडपाल निरंतर गरीबों वह असहायों की मदद करती रही है । व गोदावरी देवी द्वारा विकलांग बच्चों के लिए देहरादून स्कूल में 55 सो रुपए दान स्वरूप दिए। वही एक अन्य स्कूल निराश्रित स्कूल में निराश्रितओं के लिए ₹5000 भी दान दिए। इसके अलावा कई गरीब और निर्धन और बुजुर्गों की भी उस समय – समय पर मदद करती रहती है और विधवा आश्रम के लिए 5000 भी उन्होंने दान किए।

Leave a Reply

Your email address will not be published.