धरासू हाइवे पर चंबा कस्बे में 440 मीटर लंबी टनल तैयार होने पर मुख्यमंत्री श्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने केंद्रीय सड़क परिवहन मंत्री श्री नितिन गड़करी का आभार व्यक्त किया है।

Spread the love

ऋषिकेश-धरासू हाइवे पर चंबा कस्बे में 440 मीटर लंबी टनल तैयार होने पर मुख्यमंत्री श्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत न केंद्रीय सड़क परिवहन मंत्री श्री नितिन गड़करी का आभार व्यक्त किया है। मुख्यमंत्री ने बोर्डर रोड़ आर्गेनाईजेशन के अधिकारियों, इंजीनियरों और कर्मचारियों को भी बधाई इी है जिनकी कुशलता और अथक प्रयासों से यह सुरंग तैयार हुई है। उन्होंने कहा कि इससे न केवल चम्बा कस्बे में जाम से मुक्ति मिलेगी, बल्कि गंगोत्री और यमुनोत्री का सफर भी आसान होगा। इससे क्षेत्र को लोगों को बड़ी राहत मिलगी और वहां आर्थिक गतिविधियों में वृद्धि होगी। कोविड-19 जैसी महामारी के समय हमारे बीआरओ के अधिकारियों, इंजीनियरों और कर्मचारियों ने इस टनल के निर्माण से देश के विकास में बड़ा योगदान दिया है। यह भी आत्मनिर्भर भारत का ही एक रूप है।
ज्ञातव्य है कि बॉर्डर रोड ऑर्गनाइजेशन द्वारा चारधाम परियोजना के अंतर्गत ऋषिकेश-धरासू हाइवे पर चंबा कस्बे में 440 मीटर लंबी टनल तैयार की है। इस टनल का आज केंद्रीय सड़क परिवहन मंत्री श्री नितिन गडकरी जी ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग से उद्घाटन किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.