श्रमजीवी पत्रकार यूनियन देहरादून की महत्वपूर्ण बैठक बीजापुर गेस्ट हाउस में आयोजित हुई 

Spread the love

*दोहरी नीतियों के खिलाफ प्रदेश के श्रमजीवी पत्रकार हो सकते हैं आंदोलनरत: विश्वजीत नेगी*

*बेकार हुए सूचना विभाग पर श्रमजीवी पत्रकार यूनियन ने भरी हुंकार…….*

*आज श्रमजीवी पत्रकार यूनियन देहरादून* की एक बैठक बीजापुर गेस्ट हाउस में सम्पन्न हुई। बैठक की अध्यक्षता यूनियन के प्रदेश महामंत्री विश्वजीत नेगी जी ने की।

बैठक में मुख्य रूप से सूचना विभाग द्वारा पत्रकारो के प्रति नकारात्मक रवैया रोष का मुख्य बिन्दु रहा।

*जिसमे मुख्य रूप से पत्रकारो के मेडिकल बिलो का समय पर भुगतान ना होना,*

*सूचना विभाग द्वारा पत्रकार मान्यता नियमो में अपनी मनमर्जी करना,*

*समाचार पत्रों को सही समय सूचीबद्ध ना करना,*

मुख्य रूप से चर्चा का विषय बना।

जिस पर बैठक में सूचना विभाग की गलत नीतिओ और निर्णय के विरुद्ध यूनियन के पदाधिकारियों द्वारा प्रस्ताव रखा गया कि यूनियन का प्रतिनिधि मंडल जल्द ही सूचना महानिदेशक से मिलकर अपना विरोध दर्ज करवाएगा।

यूनियन के *प्रदेश महामंत्री* द्वारा देहरादून जिले के इस प्रस्ताव को संज्ञान लिया गया और उन्होंने कहा कि जल्द वो स्वयं सूचना महानिदेशक से वार्ता करेंगे और अगर जल्द इन सभी बिन्दुओ का निस्तारण नही किया गया तो जल्द प्रदेश के अन्य जिलों को भी सूचना विभाग की गलत नीतियों और निर्णय के विरुद्ध आंदोलन करने हेतु निर्देशित करेंगे।

साथ ही श्री नेगी जी ने बताया *पत्रकार सुरक्षा कानून* पर जल्द ही यूनियन माननीय मुख्यमंत्री जी से मिलकर चर्चा कर कानून बनाने के लिए वार्ता करेंगे।

*बैठक में मुख्य रूप से देहरादून जिलाध्यक्ष अमित सहगल, उपाध्यक्ष मनीष नयाल, तरुण बाबा, विक्रम श्रीवास्तव, महामंत्री शंकर कुशवाह, सचिव नीलम धौडीयाल, राजकुमार छाबड़ा, अनिल मित्तल, नरेंद्र राठौर, व पछवादून इकाई अध्यक्ष भूपेंद्र नेगी, डोईवाला अध्यक्ष राजेंद्र वर्मा, राजकुमार सैनी, प्रीतम वर्मा, संजय अग्रवाल, राजकुमार अग्रवाल एवं ऋषिकेश इकाई अध्यक्ष राजेश शर्मा, उपस्थित थे।*

*प्रदेश सचिव हरीश चमोली,कृष्ण कुमार व बॉबी शर्मा ने भी इस बैठक में महामंत्री जी के साथ शिरकत की।*

Leave a Reply

Your email address will not be published.