9वी पास पत्नी को पढ़ा लिखाकर बनाया ग्रेजुएट, उसी ने पति को अनपढ़ कहकर ठुकराया, धोखा खाये पति उठाने जा रहा था ख़ौफ़नाक कदम लेकिन?….

Spread the love

नोएडा के थाना नॉलेज पार्क पुलिस ने पत्नी की हत्या की साजिश रचने के आरोप में पति को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने आरोपी को थाना नॉलेज पार्क के परी चौक मेट्रो स्टेशन के पास से गिरफ्तार किया है. पुलिस का कहना है कि आरोपी पति ने अपनी पत्नी की पढ़ाई लिखाई का पूरा खर्चा उठाया था, लेकिन जब उसकी पत्नी ग्रेजुएट हो गई तो उसने अपने पति को अनपढ़ कहकर ठुकरा दिया. इसी से आहत होकर उसने यह साजिश रची थी.

पुलिस की गिरफ्त में हरियाणा पलवल के निवासी कृष्णा पुत्र जगबीर पर अपनी पत्नी की हत्या की साजिश रचने और भरतपुर राजस्थान के रहने वाले अजीत सिंह को इस साजिश के लिए पिस्टल मुहैया कराने के आरोप में गिरफ्तार किया है. पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से दो अवैध पिस्टल और पांच कारतूस भी बरामद किए हैं. एडीसीपी ग्रेटर नोएडा ने बताया कि आरोपी कृष्णा ने पूछताछ में बताया है कि वह हरियाणा पलवल का रहने वाला है. उसकी शादी 2009 में ग्रेटर नोएडा की तुगलपुर गांव में रहने वाली युवती से हुई थी.

एडीसीपी ने बताया कि बचपन में ही शादी होने के कारण कृष्ण की पत्नी अपने मायके में रह रही थी. कृष्णा ने कक्षा 9 तक पढ़ाई की थी और उसके बाद पढ़ाई छोड़ दिया था, जबकि उसकी पत्नी ने आगे पढ़ने की इच्छा जाहिर की थी. कृष्णा ने अपने खर्चे पर उसे पढ़ाने का फैसला किया और उसने नौकरी करके पत्नी के पढ़ाई लिखाई का पूरा खर्चा उठाया. उसकी पत्नी ने बीए पास कर ग्रेजुएशन की डिग्री हासिल कर ली. पढ़ाई करने के बाद उसकी पत्नी ने शादी के बाद होने वाले गौना और विदाई की रस्म से इंकार कर दिया. पत्नी ने स्वयं को पढ़ा लिखा बताते हुए कृष्णा को अनपढ़ कह कर उसके घर आने से इंकार कर दिया.

पत्नी की बेवफाई से आहत कृष्णा ने उसकी हत्या करने की साजिश रची और अपने परिचित अजीत से 30 हजार में अवैध पिस्तौल खरीदी, लेकिन पिस्तौल में कुछ कमी आ जाने के कारण उसने अजीत से दूसरी पिस्तौल लाने को कहा था. उसी समय मुखबिर की सूचना पर नॉलेज पार्क थाना पुलिस परी चौक मेट्रो स्टेशन के पास बनी पार्किंग में पहुंच गई और दोनों को वहां से गिरफ्तार कर लिया. पूछताछ के बाद पुलिस ने आरोपी और उसके साथी को जेल भेज दिया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

https://todopazar.com/slot-bonus/

http://newsnation51.com/rtp-slot/

https://bfamm.org/wp-includes/slot-bonus-100/

https://piege-photographique.com/wp-includes/rtp-slot-live/

https:https://grupoeditorialquimerica.com/wp-includes/rtp-slot-live/