अनजाने में हुई सफाई कर्मचारी से अभद्रता को लेकर पुलिस और सफाई कर्मचारी में हुआ समझौता, अब कोई हड़ताल नहीं

Spread the love

कोटद्वार:  बीती रात नगर निगम कोटद्वार की महिला सफाई कर्मचारी के साथ महिला पुलिसकर्मी द्वारा अनजाते में हुई अभद्रता को लेकर सफाई कर्मचारी यूनियन में खासा आक्रोश उत्पन्न हो गया था जिससे चलते सफाई कर्मचारी यूनियन ने रविवार से हड़ताल पर जाने का मन बना लिया था, जिससे पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। इस दौरान पुलिस के उच्च अधिकारियों के हस्तक्षेप के बाद दोनों पक्षों में अब समझौता हो गया है। पुलिसकर्मी ने सफाईकर्मी से माफी मांग ली है। पुलिसकर्मी और सफाई कर्मचारियों के बीच माफीनामा करवाकर समझौता करवा दिया गया, जिसके बाद से आज सफाई कर्मचारी अपने काम पर लौट गए हैं.

बीती कल देर शाम को कोटद्वार निगम की महिला सफाई कर्मचारी अपने काम से वापस घर लौट रही थी तभी गश्त कर रही महिला पुलिसकर्मी द्वारा सफाई कर्मचारी के साथ अभद्रता और मारपीट की घटना हुई , जिस पर आक्रोशित सफाई कर्मचारियों ने रविवार से हड़ताल पर जाने का ठान लिया था. जिसकी सूचना पुलिस उच्च अधिकारियों को मिलते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया क्योकि लॉक डाउन ऐसे समय में सफाई कर्मचारी का हड़ताल पर जान ठीक नहीं था। इसको देखते हुए पुलिस के उच्च अधिकारी मौके पर पहुंचे और सफाई कर्मचारियों को समझाया, जिसके बाद दोनों पक्षों के बीच समझौता हो गया है.

नगर निगम कोटद्वार के सफाई कर्मचारी संघ के अध्यक्ष शशि से हुई बातचीत में ज्ञात हुआ की ये लोग भी कोरोना की इस महामारी के नाजुक समय में बात को आगे बढ़ाना नहीं चाहते हैं, तथा सभी सफाई कर्मचारी पुलिस उच्च अधिकारियो द्वारा दिए ए आश्वासन से संतुष्ट है। लॉकडाउन के चलते जनता को कोई परेशानी न हो इसलिए सभी कर्मचारी काम पर लौट आए हैं, पुलिस ने सफाई कर्मचारियों के साथ जो देर शाम को व्‍यवहार किया है वह गलत है, उस पर पुलिस ने कर्मचारी से माफी मांग ली है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

https://todopazar.com/slot-bonus/

http://newsnation51.com/rtp-slot/

https://bfamm.org/wp-includes/slot-bonus-100/

https://piege-photographique.com/wp-includes/rtp-slot-live/

https:https://grupoeditorialquimerica.com/wp-includes/rtp-slot-live/