मुख्यमंत्री श्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने यमकेश्वर निवासी स्मिता देवरानी को भारतीय सेना में ब्रिगेडियर से मेजर जनरल पद पर पदोन्नत किए जाने पर बधाई दी है।

Spread the love

मुख्यमंत्री श्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने यमकेश्वर निवासी स्मिता देवरानी को भारतीय सेना में ब्रिगेडियर से मेजर जनरल पद पर पदोन्नत किए जाने पर बधाई दी है। मुख्यमंत्री श्री त्रिवेंद्र ने अपने बधाई संदेश में कहा है की उनकी यह उपलब्धि प्रदेश एवं महिलाओं के लिए गौरव की बात है। उन्होंने देश व सेना के साथ ही प्रदेश का मान बढ़ाया है

स्मिता देवरानी प्रथम मेजर जनरल (सेना ) जो जिला पौडी गढ़वाल के ब्लॉक दुगड्डा के निकट स्थिति ग्राम डुंडेख ( डाडामण्डी) निवासी हैं । आपको यह जानकरअत्यंत प्रसन्नता एवं गौरव की अनुभूति होगी की  विधानसभा यमकेश्वर की  स्मिता देवरानी जो कि सेना में ब्रिगेडियर के पद पर थीं । उनकी गौरवशाली सेना उपलब्धि को देखकर सरकार ने उन्हें मेजर जनरल की पदोन्नति हेतु चुना है। यह यमकेश्वर विधानसभा और समस्त उत्तराखंड की जनता के लिए बहुत ही गौरव का विषय है। मेजर जनरल स्मिता देवरानी जी को प्रथम महिला मेजर जनरल बनी हैं । इस उपलब्धि के लिऐ उत्तराखण्ड की समस्त जनता की ओर से  स्मिता देवरानी को हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं ।
गर्व होता हैं ।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.