हरिद्वार : सब इंस्पेक्टर ने दी तो थी कार सर्विसिंग के लिए, लेकिन कार की हालत देख कम्पनी पर किया मुकदमा दर्ज, जानिए पूरी हकीकत,,

Spread the love

हरिद्वार : सब इंस्पेक्टर की शोरूम में खड़ी कार का सड़क हादसा, मामला जान हरिद्वार पुलिस भी हैरान उत्तराखंड पुलिस के सब इंस्पेक्टर ने हुंडई शोरूम में अपनी कार सर्विस को दी थी। कार लेने को पहुंचे सब इंस्पेक्टर को कार की हालत जानकर जोरदार झटका लगा। टूटी फूटी कार को देखकर पीड़ित भी दंग रह गया। भगवानपुर थाने में तैनात सब इंस्पेक्टर की बहादराबाद हुंडई शोरूम में सर्विस पर दी गई कार क्षतिग्रस्त हो गई। जब सब इंस्पेक्टर ने कार को लेने शोरूम पहुंचे तो हक्के-बक्के रहे गए।

कार के परचखे उड़े हुए थे। सब इंस्पेक्टर की शिकायत पर बहादराबाद पुलिस ने हुंडई शोरूम के जीएम सहित तीन लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है। सब इंस्पेक्टर प्रवीण बिष्ट ने बताया कि 16 जनवरी की सुबह वह अपनी कार को रानीपुर झाल स्थित हुंडई शोरूम में सर्विस के लिए दी थी। 18 जनवरी को अपनी कार शोरूम में लेने पहुंचे तो पहले शोरूम के जीएम एवं कर्मचारी ने कार देने में हीला हवाली की गई।

लेकिन जब उन्होंने अपनी कार लेने के लिए दबाव बनाया तो कार देखकर वह दंग रह गए। कार पूरी तरह टूटी हुई थी। जब कर्मचारियों से मामले की जानकारी चाही तो वह एक-दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगाने लगे। लेकिन कार टूटने की सही वजह नहीं बताई। जबकि वह अपनी कार को पहले की स्थिति में वापस करने पर अडिग हैं।सब इंस्पेक्टर प्रवीण बिष्ट का आरोप है कि उनकी कार

पूरी तरह क्षतिग्रस्त कर दी है। अब उनकी कार को

रिपेयर करने के बाद वापस कर रहे हैं। जबकि कार

रिपेयर की स्थिति में नहीं है। थाना प्रभारी नितेश शर्मा

ने बताया कि हुंडई शोरूम के जीएम पुनिया और हरीश

सुरी निवासी हुंडई शोरूम रानीपुर झाल के खिलाफ

संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी

हैं।

तीन लोग हुए थे घायल

18 जनवरी को रुड़की हरिद्वार हाईवे पर ट्रैक्टर-ट्रॉली बिजली के पोल लेकर जा रही थी । हुंडई शोरुम के कर्मचारी सब इंस्पेक्टर की गाड़ी टेस्ट ड्राइव कर रहे थे। इस बीच आमने-सामने की टक्कर में गाड़ी पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। इस दुर्घटना में तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए थे। जिन्हें 2 दिन इलाज के बाद छुट्टी दे दी गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

https://stg-ecommerce.gehealthcare.com/

https:https://grupoeditorialquimerica.com/wp-includes/rtp-slot-live/

https://todopazar.com/slot-bonus/

https://junex.com/slot-bonus-100/

https://greenwichvillagevabeach.com/slot-bonus/

https://www.designerds.be/slot-bonus/

https://www.joo-ls.be/wp-includes/slot-bonus-gacor/

https://europeandemocracylab.org/wp-includes/slot-bonus/