हार्ले-डेविडसन की दूसरी इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल मिड-पावर: लिवरवायर की तुलना में अधिक सस्ती है

Spread the love

हार्ले-डेविडसन ने इससे पहले कहा है कि लाइववायर अपने इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल उद्यम की अगुवाई कर रहा है, जिसका अर्थ है कि हम हार्ले की गतिशीलता के लिए हार्ले के दृष्टिकोण के बारे में अधिक जानकारी प्राप्त करेंगे। और इसलिए, दूसरे का पूर्वावलोकन जारी किया गया है जो मिड-पावर नामक नए एच-डी बैटरी-संचालित दोपहिया वाहन पर कुछ प्रकाश डालता है। नाम वास्तव में बहुत रोमांचक नहीं है, लेकिन फिर हम अनुमान लगा रहे हैं कि यह अब के लिए एक आंतरिक कोड नाम हो सकता है।

हार्ले-डेविडसन लाइववायर पूरी तरह से विकसित चश्मे के साथ एक पूरी तरह से विकसित रोडस्टर है जो इसे एक तेज बाइक प्रस्तुत करता है। नए स्केच से पता चलता है कि नई इलेक्ट्रिक हार्ले लाइववायर से छोटी होगी और फ्लैट ट्रैक रेस ट्रैक्स पर हार्ले के दशकों के लंबे अनुभव से डिजाइन संकेत चुनती है।

स्केच में डिजाइन बल्कि न्यूनतम है और पावरट्रेन और बैटरी पूरी तरह से उजागर हैं। पहिए और कांटे काले रंग में समाप्त हो गए हैं और बॉडीवर्क को लाइववायर ऑरेंज मिलता है। स्केच, वास्तव में उत्पादन-तैयार से बहुत दूर नहीं दिखता है और अंत उत्पाद अवधारणा की इस छवि की तरह बहुत कुछ हो सकता है।

मोटरसाइकिल के कोडनाम से पता चलता है कि मिड-पावर, लाइववायर की तरह तेज़ नहीं होगा। लेकिन फिर, यह उम्मीद नहीं है कि यह एक कम गति वाला इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर होगा। जबकि इसमें एक छोटा पावरट्रेन और बैटरी पैक होगा, यह हल्का और छोटा भी होगा। संदर्भ के लिए, हार्ले का पहला प्लग-इन 78-हॉर्सपावर की इलेक्ट्रिक मोटर, 15.5-किलोवाट-घंटे की लिथियम-आयन बैटरी पैक का उपयोग करता है और यह 110 मील तक की राइडिंग रेंज प्रदान करता है।

उम्मीद करें कि मिड-पावर हमारे बीच 2022 से पहले न हो और एक प्राइस टैग जो कि लाइववायर से छोटा है जो $ 30,000 (21.31 लाख रुपये) में रिटेल करता है। इस बीच, हार्ले 2021 के अंत तक एक इलेक्ट्रिक स्कूटर लॉन्च करने की भी योजना बना रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.