कैटरीना कैफ एक के बाद एक ग्लैमरस ब्यूटी लुक निकाल रही

Spread the love

मुम्बई,:-जो हमने एक बार देखा है कि कैटरीना कैफ एक के बाद एक ग्लैमरस ब्यूटी लुक निकाल रही हैं। रेड कार्पेट दिखावे से लेकर उसके # शानदार अवतार तक, शायद ही कभी उसे यह गलत लगता है। हालाँकि, अब तक हम जो कुछ भी निजी नहीं कर पाए, वह उनका पसंदीदा सौंदर्य रूप है। खैर, अपने सितारों का धन्यवाद, बैग से बाहर (अंत में!) कैट का कारण। उसके शब्दों में, ” स्मोकी सेक्सी लुक का प्रशंसक कौन नहीं है? मुझे लगता है कि काजल आपके मेकअप रूटीन में सबसे सरल ट्वीक की तरह है जो आपके लुक को पूरी तरह से बदल देता है! कोई फर्क नहीं पड़ता कि मैं अपने आंखों के मेकअप के साथ कितना प्रयोगात्मक या न्यूनतावादी हूं, मैं इन तीन हीरो उत्पादों के बिना नहीं कर सकता- काई ब्यूटी जेल काजल – गोमेद, के सौंदर्य 24 घंटे काजल – कुदाल और काई सौंदर्य स्मोक काजल – रेवेन ह्यू। वे उन सभी विशेषताओं को शामिल करते हैं, जिनकी मुझे अपनी वांछित उपस्थिति बनाने की आवश्यकता होती है। ”

सुश्री कैफ यहां तक ​​कि काजल हैक्स की कसम खाकर कहती हैं, ” अगर आप क्लासिक कोहल के लिए आंख मार रही हैं, तो काई ब्यूटी 24 आवर काजल चुनें। यह आपके वॉटरलाइन पर ग्लाइड होता है और हिलता, हिलता या मुरझाता नहीं है। यदि आप लेज़र जैसी रेखाएँ खींचना चाहते हैं, तो नाटकीय नज़र बनाने के लिए काई ब्यूटी जेल काजल चुनें। लेकिन अपने सिग्नेचर स्मोकी आई लुक को बनाने के लिए, कै-ब्यूटी स्मोकी काजल को बिल्ट-इन स्मूडर और मखमली टेक्सचर के साथ इस्तेमाल करें- सिर्फ एक प्रोडक्ट के साथ स्मोकी स्टेटमेंट बनाने के लिए परफेक्ट! ”वह बताती हैं।

जब आप केवल तीन उत्पादों का उपयोग कर सकते हैं, तो आप अनगिनत उत्पादों का इस्तेमाल कर सकते हैं, जो हर अवसर के लिए एकदम सही है? कहो ऐ जी!

Leave a Reply

Your email address will not be published.